Patrika Hindi News

आतंकवाद का धर्म से कोई लेना-देना नहीं, एकजुट हो दुनियाः मोदी

Updated: IST Modi leaves for Malaysia, Singapore
मोदी बोले दोनों देशों की सुरक्षा एजेंसियां और सेनाएं कड़े से कड़े संकट से उबरने के लिए तैयार हैं, इनफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में मलेशिया की अलग पहचान है।

कुआलालंपुर। तीन दिवसीय मलेशिया की यात्रा के दूसरे दिन राजधानी कुआलालंपुर में मोदी का भव्य स्वागत किया गया। नरेंद्रमोदी के मलेशियाई समकक्ष नजीब रजाक ने उनका गले मिलकर स्वागत किया। देश में बढ़ती असहिष्णुता के सवालों का पीएम मलेशिया में जवाब देते हुए कहा कि विविधता ही हिन्दुस्तान की ताकत है। भारत सरकार हर किसी के अधिकारों की रक्षा करती है। पीएम ने अपने भाषण में कहा कि "आतंकवाद दुनिया के लिए खतरा है। दुनिया के देशों को इसके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच सुरक्षा सहयोग बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई है। दोनों देशों की सुरक्षा एजेंसियां और सेनाएं कड़े से कड़े संकट से उबरने के लिए तैयार हैं। मोदी ने दोनों देशों के संबंधों पर जोर देते हुए कहा कि व्यापार और निवेश को और बढ़ाया जा सकता है। इनफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में मलेशिया की अलग पहचान है।

सोमवार को मलेशियाई पीएम संग मोदी ने द्विपक्षीय बातचीत की। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत और मलेशिया के साझा बयान में कहा कि दोनों देश आपसी संबंध मजबूत करने और पार्टनरशिप बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को 13वें आसियान (दक्षिणपूर्व एशियाई देशों के संघ) सम्मेलन में शिरकत की और रविवार को 10वें पूर्व एशिया सम्मेलन में भी हिस्सा लिया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???