scriptसिद्धू से अभी बातचीत जारी है : अरविंद केजरीवाल | We are in talks with navjot Singh Sidhu over joining AAP : Kejriwal | Patrika News

सिद्धू से अभी बातचीत जारी है : अरविंद केजरीवाल

Published: Oct 26, 2016 10:51:00 pm

उन्होंने कहा, सिद्धू को आप में शामिल होना चाहिए और हमारी इसके लिए उनसे बातचीत हो रही है

Arvind Kejriwal Navjot Singh Sidhu

Arvind Kejriwal Navjot Singh Sidhu

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोडऩे वाले नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होना चाहिए। केजरीवाल ने बुधवार को एक टेलीविजन चैनल के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा के पूर्व नेता के साथ उनकी पार्टी की बातचीत चल रही है।

उन्होंने कहा, सिद्धू को आप में शामिल होना चाहिए और हमारी इसके लिए उनसे बातचीत हो रही है। गौरतलब है कि सिद्धू ने जुलाई में राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दी थी इसके बाद उन्होंने भाजपा से भी किनारा कर लिया था। तब उनके आप में शामिल होने की अटकलें लगाई गईं थी। कुछ दिनों पूर्व उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए आवाज-ए-पंजाब नामक संगठन बनाया था और उनकी कांग्रेस से भी बातचीत चल रही है।

आप से बातचीत सफल न होने पर सिद्धू ने यह संगठन बनाया था। इसमें पूर्व हाकी खिलाड़ी परगट सिंह और कई अन्य नेता शामिल हुए थे। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी को 117 में से 96 सीटें मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी सुनीता पंजाब चुनाव में आप पार्टी के अभियान में सक्रियता से भाग लेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो