scriptअखलाक की मौत मजहब के नाम पर हत्या,PM खामोश क्यों: औवेसी | Why PM Modi silent on Dadri murder case: Owaisi | Patrika News

अखलाक की मौत मजहब के नाम पर हत्या,PM खामोश क्यों: औवेसी

Published: Oct 02, 2015 12:06:00 pm

औवेसी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहाकि, उन्होंने आशा भोंसले के बेटे के इंतकाल पर ट्वीट कर संवेदना जताई जबकि अखलाक की हत्या पर कुछ नहीं कहा।

akbaruddin owaisi-Assaduddin Owaisi

akbaruddin owaisi-Assaduddin Owaisi

दादरी। उत्तरप्रदेश के दादरी के पास बिसाहड़ा गांव में गौमांस घर में होने की अफवाह के बाद पीट-पीटकर हत्या मामले में राजनीति गर्मा गई है। शुक्रवार को इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा और पीएम नरेन्द्र मोदी पर जबकि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने सपा और भाजपा पर हमला बोला।



औवेसी ने कहाकि, नफरत में अखलाक का कत्ल किया गया। इसके लिए साजिश रची गई और अफवाह फैलाकर अखलाक की हत्या की गई। यह दुखद बात है कि यूपी सरकार चुप है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहाकि, उन्होंने आशा भोंसले के बेटे के इंतकाल पर ट्वीट कर संवेदना जताई जबकि अखलाक की हत्या पर कुछ नहीं कहा। हमें उम्मीद थी कि सबका साथ सबका विकास की बात करने वाले पीएम इस पर जरूर ट्वीट करेंगे।

उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और तय समयसीमा में सजा देने की मांग की और कहाकि गोश्त की जांच के बजाय दोषियों के दिमाग की जांच की जानी चाहिए। देखना चाहिए कि उनके दिमाग में कितना जहर भरा हुआ है। यह मांस पर नहीं मजहब के नाम पर हत्या है।



वहीं यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहाकि दादरी कांड की वजह पिंक रेवॉल्यूशन(गुलाबी क्रांति/मांस क्रांति) है। उन्होंने कहाकि, अफवाहों में कुछ नहीं होता लेकिन इनकी वजह से बहुत कुछ हो जाता है। कुछ लोग पिंक रेवॉल्यूशन की बात करते थे। पिंक रेवॉल्यूशन वाली सरकार अब सत्ता में है तो इस पर रोक क्यों नहीं लगाती। उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने भी गौमांस को लेकर कानून बनाने की मांग की। उन्होंने कहाकि इनके कारण काफी झगड़े हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो