Patrika Hindi News

एक परिवार के एकाधिकार के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा : OPS

Updated: IST Panneerselvam
पन्नीरसेल्वम ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि अन्नाद्रमुक अब एक परिवार की संपत्ति के रूप में बदल गई है

चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को कहा कि अन्नाद्रमुक पर एक परिवार के एकाधिकार के खिलाफ उनका शांतिपूर्ण संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने दावा किया कि वह इसमें जीत भी हासिल करेंगे। पन्नीरसेल्वम ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि अन्नाद्रमुक अब एक परिवार की संपत्ति के रूप में बदल गई है, लेकिन वह पार्टी को इस परिवार के चंगुल से मुक्त कराने के लिए लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

पन्नीरसेल्वम को नौ लोकसभा सांसद, दो राज्यसभा सदस्य, एक मंत्री, कुछ विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपना समर्थन जताया, लेकिन वह वांछित संख्या में शशिकला खेमे में शामिल उन विधायकों को अपने साथ नहीं ले पाए, जिन्हें शहर के बाहर एक रिसोर्ट में रखा गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को समझे बिना ही एक स्थान पर बलपूर्वक रखे गए विधायकों की संख्या के आधार पर सरकार का गठन कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि अम्मा के निधन के लिए जिम्मेदार लोगों के हाथ में सरकार के चले जाने से जनता के बीच काफी आक्रोश है। उन्होंने कहा, हमने एमजीआर और अम्मा की विरासत के संरक्षण के लिये हमने एक'धर्मयुद्धÓकी शुरुआत की है। यह लगातार जारी रहेगा तथा हम सुनिश्चित रूप से जीतेंगे।

पन्नीरसेल्वम के आवास पर पत्थर फेंके गए

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के आवास पर गुरुवार को उस समय कुछ देर के लिए तनाव पैदा हो गया जब कुछ तत्वों ने उनके समर्थकों पर पथराव कर दिया। पन्नीरसेल्वम विरोधी गुट के लोगों ने उनके आवास के बाहर समर्थकों की मौजूदगी को लेकर आपत्ति जताई। इसे लेकर बहस तेज हो गई और फिर हल्का पथराव किया गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???