scriptराजनीतिक कारणों से याकूब को मौत की सजा : ओवैसी | Yakub Memon hanged due to political reasons: Owaisi | Patrika News

राजनीतिक कारणों से याकूब को मौत की सजा : ओवैसी

Published: Jul 30, 2015 09:25:00 am

ओवैसी ने कहा कि मेमन को फांसी की सजा इसलिए दी जा रही है क्योंकि उसके साथ राजनीतिक समर्थन नहीं है

Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi

हैदराबाद। मुंबई सीरियल बम धमाकों के गुनहगार याकूब मेमन को फांसी दिए जाने के मसले पर ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के नेता तथा हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाराजगी जताई है। पत्रकारों से बात करते हुए बुधवार को ओवैसी ने कहा कि मेमन को फांसी की सजा इसलिए दी जा रही है क्योंकि उसके साथ राजनीतिक समर्थन नहीं है। रातनीतिक समर्थन के कारण पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी की सजा नहीं दी गई।
Asaduddin Owaisi
उन्होंने मांग की, अगर मेमन को फांसी दी जाती है तो बाबरी मस्जिद विध्वंस की साजिश रचने वालों को भी फांसी की सजा दी जानी चाहिए। कोर्ट के द्वारा दिए गए मौत की सजा से अगर बम विस्फोट की मासूम पीड़तिों को न्याय मिलता है तो बाबरी मस्जिद को विध्वंस करने वाले लोगों को भी मौत की सकाा दी जानी चाहिए।
Asaduddin Owaisi
इससे पहले भी ओवैसी ने हैदराबाद में एक जनसभा में याकूब को फांसी की सजा दिए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि याकूब को उसके मजहब की वजह से फांसी दी जा रही है।
Asaduddin Owaisi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो