scriptयोगेन्द्र यादव ने कहा, ना तो पार्टी को तोड़ेंगे और ना ही छोड़ेंगे, बस सुधरेंगे | Yogendra Yadav Says, 'Won't Break Party or Quit' | Patrika News

योगेन्द्र यादव ने कहा, ना तो पार्टी को तोड़ेंगे और ना ही छोड़ेंगे, बस सुधरेंगे

Published: Mar 04, 2015 05:54:00 pm

आम आदमी पार्टी में अंदरूनी झगड़े के चलते दिल्ली की राजनीतिक इन दिनों गर्माई हुई है

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में अंदरूनी झगड़े के चलते दिल्ली की राजनीतिक इन दिनों गर्माई हुई है। पार्टी मीटिंग से कुछ घंटे पूर्व योगेन्द्र यादव ने कहा कि वह ना तो पार्टी को तोड़ेंगे और ना ही छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को संयोजक पद से हटाने का कोई मुद्दा नहीं है। पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) को छोड़ने के निर्णय के बाद दिल्ली आम आदमी पार्टी के संस्थापक योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी से हटाने जाए जाने की संभावना जताई जा रही है।

जबकि योगेन्द्र यादव का कहना हैं कि उनके और केजरीवाल के बीच कोई मतभेद नहीं और ना पार्टी में गृहयुद्ध जैसी कोई बात है। योगेन्द्र यादव ने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत किया हैं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ना पार्टी को तोड़ेंगे और ना ही छोड़ेंगे। बस सुधरेंगे और दूसरों को सुधारेंगे।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाए हैं कि यादव ने इस बैठक के दौरान पार्टी की अहम जानकारी मीडिया को दी है। वहीं ये बातचीत अनऔपचारिक थी, लेकिन चुपके से इसे रिकॉर्ड कर लिया गया। योगेंद्र यादव पर आप दिल्ली सचिव दिलीप पांडे ने आरोप लगाए थे। गौरतलब है कि इससे पहले पांडे ने अनुशासनात्मक समिति को खत भी लिखा था, जिसमें उन्होंने यादव के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप लगाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो