scriptफोर्ड की यह कार लेने पर हो रहा है 62000 रूपए का फायदा | Ford figo, Aspire and Ecsport offer benefit of up to Rs 62000 | Patrika News

फोर्ड की यह कार लेने पर हो रहा है 62000 रूपए का फायदा

Published: Dec 14, 2015 10:59:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

फोर्ड फिगो एस्पायर, फिगो हैचबैक तथा ईकोस्पोर्ट पर कंपनी ने दिया है लिमिटेड ऑफर

Ford Cars in India

Ford Cars in India

नई दिल्ली। यदि आप फोर्ड एस्पायर सेडान कार लेना चाहते हैं तो यही सबसे अच्छा मौका है। कंपनी की ओर से यह कार लेने वाले ग्राहकों को फिलहाल 62000 रूपए तक फायदा दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से यह यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए दिया गया है, जिसके बारे में फोर्ड डिलरशिप्स पर भी पूछताछ की जा सकती है।


फोर्ड कंपनी के इस ऑफर के तहत फिगो एस्पाय समेत अन्य कारों पर भी आकर्षक बेनिफिट ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से फिगो हैचबैक लेने पर 53000 रूपए का फायदा दिया जा रहा है। वहीं, फोर्ड ईकोस्पोर्ट एसयूवी कार लेने पर 44000 रूपए का फायदा दिया जा रहा है। ये सभी फायदे इंश्योरेंस, एक्सचेंज बोनस तथा रेफरल बोनस के तौर पर दिए जा रहे हैं।

गौरतलब है फोर्ड फिगो एस्पायर और फिगो हैचबैक भारतीय मार्केट में अपने शानदार फीचर्स और प्रदर्शन की वजह से प्रसिद्ध हो चुके हैं। इन दोनों ही कारों को 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.5 लीटर डीजल तथा 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शंस में उतारा गया है।

बता दें कि फोर्ड फिगो और फिगो एस्पायर दोनों ही अपने सेगमेंट मे पहली ऐसी कारें है जिनमें 6 एयरबेग्स दिए गए हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर इनमें एबीएस, ईएसपी तथा हिल हॉल्ड असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो