ऑटो एक्सपो 2017 के फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए उत्साह

Updated: IST Auto expo
ऑटो एक्सपो 2017 का आयोजन 17 से 19 फरवरी तक हो रहा है

जयपुर। कार और मोटरसाइकिल का शौक रखने वालो के लिए फायदे का सौदा होगा जयपुर ऑटो एक्सपो 2017। प्रदेश की राजधानी जयपुर में लग्जीरियस कारो और बाइक्स का फेयर लगेगा। अम्बेडकर सर्किल स्थित एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड में राजस्थान पत्रिका की ओर से 17 से 19 फरवरी तक आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो का लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। एक्सपो में आने के लिए जयपुर सहित प्रदेश के लोग लगातार नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। यहां एक ही छत के नीचे सभी तरह के विश्वस्तरीय ब्रांडस होंगे। आप अपने पसन्द की गाड़ी खरीदने के साथ-साथ ही उससे सम्बन्धित सभी तरह की जानकारी भी प्राप्त कर सकेंगे। प्रदेश के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो में देश-विदेश की शीर्ष कम्पनियों की कारें और बाइक्स के लेटेस्ट मॉडल्स डिस्प्ले किए जाएंगे। जयपुर ऑटो एक्सपो के सहयोगी संस्थान ऑटोमोबाइल व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन हैं।

टॉप मॉडल्स का होगा दीदार
ऑटो एक्सपो में सभी प्रमुख कम्पनियां कार और बाइक्स के डिफरेंट मॉडल्स पेश करंेगी। एक्सपो में ऐसी कार और बाइक्स भी होगी जो आने वाले समय में लॉन्च होंगी। एक्सपो में एक ही छत के नीचे विभिन्न कम्पनियों के प्रोडक्ट्स मौजूद होने के कारण विजिटर्स उनके मॉडल्स से तुलना भी कर पाएंगे। विजिटर्स विशेषज्ञों से कारों के बारे अतिरिक्त जानकारी भी ले सकेंगें। रोजाना कई प्रकार के इवेंट्स भी होंगे। इंटरनेशनल बाइकर्स स्टंट भी दिखाएंगें।

वेबसाइट से कराइए फ्री रजिस्ट्रेशन
जयपुराइट्स एक्सपो में विजिट करने के लिए ऑटो एक्सपो की वेबसाइट www.jaipurautoexpo.com पर फ्री रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। फ्री रजिस्ट्रेशन करके एक्सपो में नि:शुल्क प्रवेश पाने के लिए यूथ के साथ-साथ लेडीजों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा हैं।

ऑटो एक्सपो जानकारी के लिए सम्पर्क
ऑटो एक्सपो 2017 की विस्तृत जानकारी के लिए गोविन्द रावत 9829100088 से सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???