लग्जरी कार लेने का शानदार मौका, 2.5 लाख रूपए सस्ती हुई ये कार

Updated: IST e400
इस मर्सिडीज कार की छत खुलती और बंद होती है

नई दिल्ली। मर्सिडीज़ बेंज की लग्जरी कार लेने की चाह रखने वालों के लिए यह शानदार मौका है। कंपनी ने अपनी सी300 और एस500 कैब्रियोलेट को लांच करने के बाद ई400 कैब्रियोलेट की कीमत 2.5 लाख रुपए तक कम कर दी हैं। इस कार की कीमत अब 76 लाख रुपए रह गई है। वहीं, कंपनी ने S300 की कीमत 60 लाख रुपए और C500 की 2.25 करोड़ रुपए रखी है। ये दोनों ही टू-डोर यानि दो दरवाजों वाली कन्वर्टीबल कारें हैं। इन दोनों ही कारों की छत को खोला और बंद किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक इन कारों को भारत में सीधा इंपोर्ट करके बेचा जाएगा।

ये फीचर्स हैं खास
मर्सिडीज बेंज ई400 कैब्रियोलेट में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें, एलईडी टेललैंप्स, 17 इंच के अलॉय व्हील और फेंडर पर एडिशन ई बैजिंग दी गई है। केबिन में 7 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो नेविगेशन, ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग और यू.एस.बी. कनैक्टिविटी सपोर्ट करता है। मनोरंजन के लिए इसमें हारमन का 610 वॉट का 14 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम लगा है।

पावरफुल कार
मर्सिडीज ई400 कैब्रियोलेट में 3.0 लीटर का वी6 पैट्रोल इंजन लगा है। इसकी पावर 333 पीएस और टॉर्क 480 एनएम है। इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और पैडल शिफ्टर्स से जुड़ा है। 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पाने में इसे 5.3 सैकंड का समय लगता है। यह एक सॉफ्ट टॉप वर्जन है। इसकी छत को 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर खोला और बंद किया जा सकता है। छत को खुलने और बंद होने में 20 सैकंड का समय लगता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???