Patrika Hindi News

इटली की कंपनी ने भारत में लॉन्च की ये खास बाइक, मिलेंगी सिर्फ 250 यूनिट

Updated: IST mv bike
इटली की कंपनी MV Agusta की यह लिमिटेड एडिशन स्पोर्ट्स बाइक है

नई दिल्ली। इटली की बाइक निर्मात कंपनी MV Agusta ने भारत में लिमिटेड एडिशन स्पोर्ट्स बाइक F3 800 RC को लांच किया है। इस बाइक की कीमत 19.73 लाख रुपए रखी गई है। इस बाइक को कंपनी के बेंगलूर, पुणे और अहमदाबाद में खुले शोरूम्स में उपलब्ध कराया जा रहा है।

मिलेंगी सिर्फ 250 ही बाइक्स
आपको बता दें कि इस बाइक के पूरी दुनिया में केवल 250 यूनिट ही बनाई गई है। इनमें से सिर्फ 9 यूनिट भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। MV Agusta F3 800 RC में 798cc थ्री सिलेंडर पावरफुल इंजन लगा है जो 13,000 rpm पर 148 bhp की पावर और 10,600 rpm पर 88 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स यिा गया है। इसकी टॉप स्पीड 269 kmph की है।

125 सीसी इंजन और नई स्टाइल में आई हीरो डॉन
देश की सबसे बडी दुपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकार्प अपनी Dawn बाइक को नए अवतार में लेकर आई है। कंपनी ने इसका डिजाइन पहले की तरह बिना हैडलैंप मास्क तथा मास्क के दिया है लेकिन यह आकर्षक है। ये दोनों ही मॉडल्स लुक्स और पावर के मामले में खास है। नई हीरो डॉन को 125cc के साथ पेश किया गया है। हालांकि इसकी आॅफिशियल लॉन्चिंग अब होगी। इसमें नई हीरो डॉन को 125cc की कीमत का खुलासा भी किया जाएगा।

होंडा दो इंजन में लेकर आई सस्ती सुपरबाइक रेबेल
होंडा भी अब बाकी कंपनियों की तर्ज पर भारत में सस्ती सुपरबाइक लॉन्च करने जा रही है। अगले साल की शुरूआत में कंपनी अपनी होंडा रेबेल मॉडल की 500cc और 300cc बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। होंडा रेबेल एक स्मॉल डिस्प्लेसमेंट क्रूजर बाइक है जिसे कंपनी 1985 से बना रही है। दमदार इंजन और क्रूजर लुक वाली यह बाइक ग्राहकों को लुभान में कामयाब होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???