Patrika Hindi News

ऑटो एक्सपो में डिस्प्ले होगी नई टैक्नोलॉजी

Updated: IST Auto expo 2017
एक ही छत के नीचे जुटे देश-विदेश के ऑटो कम्पनियों से विजिटर्स को व्हीकल्स की प्राइस, क्वालिटी, अलग-अलग तरह की गाडियों का कम्पेरिजन करने का मौका मिलेगा।

जयपुर। चमचमाती कारों और शानदार बाइक्स का फेयर एक बार फिर सजने वाला है। इसमें जहां जयपुरवासी लेटेस्ट मॉडल्स की जानकारी ले पाएंगे, वहीं विंटेज कार भी विजिटर्स के आकर्षण का केन्द्र होंगी। यह नजारा रहेगा राजस्थान पत्रिका की ओर से अम्बेडकर सर्किल स्थित एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड में 17 फरवरी को शुरू होने वाले 'जयपुर ऑटो एक्सपो-2017' में।

जयपुराइट्स के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से अम्बेडकर सर्किल स्थित एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड में 17 से 19 फरवरी तक 'जयपुर ऑटो एक्सपो-2017' का आयोजन किया जा रहा है। तीन दिवसीय एक्सपो में ऑटो जगत की शीर्ष कंपनियां पार्टिसिपेट करेंगी। जहां कम्पनी और कस्टमर्स का डायरेक्ट टचअप होगा। एक्सपो से ऑटो मार्केट को भी अपने व्हीकल्स को प्रमोट करने का एक अच्छा अवसर होगा।

एक ही छत के नीचे जुटे देश-विदेश के ऑटो कम्पनियों से विजिटर्स को व्हीकल्स की प्राइस, क्वालिटी, अलग-अलग तरह की गाडियों का कम्पेरिजन करने का मौका मिलेगा। यह आयोजन ऑटो लवर्स के लिए लिए एक सुनहरे अवसर जैसा होगा। जयपुर ऑटो एक्सपो के सहयोगी संस्थान ऑटोमोबाइल व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन, गिफ्ट पाटर्नर टीटूप्रिन्ट, स्टूडियो पाटर्नर कृष्णम् स्टूडियो हैं।

नेशनल-इंटरनेशनल ब्रांड्स होंगे डिस्प्ले
ऑटो एक्सपो में नेशनल-इंटरनेशनल ब्रांड्स की प्रमुख कम्पनियां अपने नए मॉडल्स एक्सपो में डिस्प्ले करेगी। साथ ही कंपनीज अपने नए कॉन्सपेट व्हीकल्स भी विजिटर्स के सामने शो केस करेंगी। एक्सपो में विजिटर्स कंपनीज के एक्सपट्र्स की मदद से मॉडल्स के कम्पेरिजन कर अपनी पसंद की गाड़ी के बारे में जानकारी ले पाएंगे। इसी के साथ एक्सपो में कार-बाइक की एसेसरीज एवं लेटेस्ट गेजेट्स का भी व्यापक प्रदर्शन होगा।

ये होंगे अट्रेक्शंस
ऑटो एक्सपो में रोजाना डिफरेंट टाइप्स के इवेंट्स होंगे। कई देशों में बाइक स्टंट्स दिखा चुके प्रोफेशनल स्टंट टीम की ओर से डिफरेंट तरह के स्टंट दिखाये जायेंगे। फ्यूजन बैंड डिनो बंजारा एंड ट्यूंड आर्ट की ओर से लाइव रॉक बैंड आकर्षण का केद्र रहेंगे। इसके अलावा एक्सपो में टू व्हीलर्स और फोर व्हीलर्स की नई लॉन्चिंग भी होगी। आरटीओ जयपुर के विशेषज्ञों के द्वारा लाइसेंस से सम्बंधित जानकारी भी मिलेंगी। टे्रफिक रूल्स अवेयरनेस के जयपुर ट्राफिक पुलिस की ओर से भी कई टिप्स दिए जाएंगे।

वेबसाइट से होगा एक्सपों का फ्री रजिस्ट्रेशन
जयपुराइट्स एक्सपो में विजिट करने के लिए 222.द्भड्डद्बश्चह्वह्म्ड्डह्वह्लशद्ग3श्चश.ष्शद्व पर फ्री रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। फ्री रजिस्ट्रेशन करके एक्सपो में नि:शुल्क प्रवेश पाने के लिए यूथ के साथ-साथ लेडीजों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा हैं।

ऑटो एक्सपो जानकारी के लिए सम्पर्क
ऑटो एक्सपो 2017 की विस्तृत जानकारी के लिए गोविन्द रावत 9829100088 से सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???