आपके फेवरेट ये क्रिकेटर्स चलाते हैं ऎसी सुपरकारें

Updated: IST
धोनी, विराट और सचिन जैसे खिलाड़ी करते है करोड़ों की कारों की सवारी

नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 शुरू हो चुका है, ऎसे में हर फे न को अपने फेवरेट खिलाड़ी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रहती है। इसी के चलते हम आपको बता रहे हैं पांच ऎसे क्रिकेटर्स की कारों के बारे में जो कर देंगी आपको हैरान।

car of MS dhoniमहेन्द्र सिंह धोनी-भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान और करोड़ों लोगे के फेन महेन्द्र सिंह धोनी के पास फरारी 599जीटीओ कार है। इटालियन कंपनी की यह कार 335 किलोमीटर प्रतिघंट की रफ्तार से दौड़ती है। हवा से बातें करने वाली इस कार का पावर 665 बीएचपी है तथा यह महज 3.35 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी कीमत 3.60 करोड़ रूपए से ज्यादा है।

car of Viratविराट कोहली- वर्ल्डकप 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर चौंकाने वाली खिलाड़ी विराट कोहली के पास ऑडी आर8 वी10 सुपरकार है। जर्मन कंपनी की इस कार में 5200 सीसी इंजन लगा है जो 541 बीएचपी का पावर जनरेट करता है। यह कार 3.6 महज सेकेंड में 100 किमी प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ लेती है, जबकि इसकी टॉप स्पीड 314 कि लोमीटर प्रतिघंटे की है। इस कार की कीमत 3 करोड़ रूपए के लगभग है।

car of suresh rainaसुरेश रैना- इंडियन क्रिकेट के सलामी बल्लेबाजों में शुमार सुरेश रैना के पास पोर्श की सबसे महंगी और जबरदस्त कारों में शुमार बॉक्सटर लिमिटेड एडिशन है। इस कार की कीमत 1 करोड़ रूपए से ज्यादा है। 3400 सीसी इंजन से लैस यह कार 326 बीएचपी का जबरदस्त पावर जनरेट करती है।

car of Sachinसचिन तेंदुलकर- सचिन के पास निसान की सबसे पावरफुल सुपरकार निसान जीटी-आर है। इस कार की कीमत 1 करोड़ रूपए से ज्यादा की है। इस सपुरकार में 4400 सीसी टि्वनटर्बो इंजन लगा है जो 530 बीएचपी का पावर जनरेट करता है। इसे 100 कि लोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ने में महज 3.2 सेकेंड का समय लगता है, जबकि इसकी टॉप स्पीड 300 किलोमीटर प्रतिघंटे की है।

Car of shane warne
शेन वॉर्न- ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक गेंदबाज शेन वॉर्न के पास लंबोर्गिनी ग्लार्डो सुपरलेज्जेरा कार है। इसकी कीमत 2.20 करोड़ रूपए से ज्यादा की है। 5200 सीसी इंजन से लैस यह कार 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में महज 3.4 सेकेंड का समय लेती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???