scriptइन स्पेशल रॉयल एनफील्ड बाइक्स की मिलेगी सिर्फ 600 यूनिट्स | Royal Enfield limited edition range of bikes launched | Patrika News

इन स्पेशल रॉयल एनफील्ड बाइक्स की मिलेगी सिर्फ 600 यूनिट्स

Published: May 29, 2015 10:35:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

वर्ल्ड वार डिस्पेच राइडर्स बाइक्स की थीम पर बने इन लिमिटेड एडिशंस की ऑनलाइन ही होगी सेल

Royal Enfield Despatch Rider bikes

Royal Enfield Despatch Rider bikes

नई दिल्ली। क्रूजर बाइक्स लवर्स के लिए रॉयल एनफील्ड ने अपनी तीन बाइक्स के लिमिटेड एडिशन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने बुलेट, क्लासिक और थंडरबर्ड बाइक्स के लिए ये स्पेशल लिमिटेड एडिशन जारी किए हैं। इन सभी बाइक्स की कुल मिलाकर 600 यूनिट्स ही बनाकर बेची जाएगी। इन स्पेशल बाइक्स को कंपनी की वेबसाइट के तहत ऑनलाइन ही बुक कराया जा सकता है।

ये है खासियत
Royal Enfield Bikes के ये लिमिटेड एडिशंस वर्ल्ड वार के डिस्पेच राइडर्स थीम पर बनाए गए हैं। जबकि इनका डिजायन रॉयल एनफील्ड क्लासकि 500 पर आधारित है। कंपनी की ओर से इनके साथ गियर्स का नया कलेक्शन तथा घरेलू और इंटरनेशनल मार्केट्स में उपलब्ध एसेसरीज जैसे लेदर जैकेट, जूते और गार्ड आदि दिए जा रहे हैं।

तीन कलर के साथ प्रत्येक बाइक की 200 यूनिट
कंपनी के मुताबिक तीनों ही रॉयल एनफील्ड बाइक्स में प्रत्येक मॉडल की केवल 200 यूनिट्स यानि कुलमिलाकर 600 यूनिट्स ही बनाकर बेची जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक मॉडल में तीन कलर की च्वॉयस दी जा रही है।

50 देशों में मिलेगीं
कंपनी के मुताबिक रॉयल एनफील्ड बाइक्स के लिए लिमिटेड एडिशन की बिक्री भारत समेत दुनिया के 50 देशों में की जाएगी। इन बाइक्स को कंपनी के गियर स्टोर से ऑनलाइन ही बुक किया जा सकता है तथा डिलीवरी 15 जुलाई 2015 से शुरू हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो