टोयोटा लेकर आ रही है इनोवा क्रिस्टा का स्पोर्ट वेरिएंट, मिलेंगे ये फीचर्स

Updated: IST toyota innova crysta sport
जापानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अपनी मशहूर MPV इनोवा क्रिस्‍टा को स्पोर्ट वर्जन में पेश करने जा रही है

नई दिल्‍ली। जापानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अपनी मशहूर MPV इनोवा क्रिस्‍टा को स्पोर्ट वर्जन में पेश करने जा रही है। कंपनी इस कार को अगले माह 3 मई को लॉन्च करने वाली है। इनोवा क्रिस्टा को स्पोर्टी लुक प्रदान करने के लिए इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई खास बदलाव किए गए है।

आपको बता दें टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के स्पोर्ट वेरिएंट को इंडोनेशिया में लॉन्च कर चुकी है। नई क्रिस्‍टा में हुए बदलावों पर गौर करें तो दूसरी पीढ़ी की MPV के मुकाबले नई क्रिस्‍टा ज्‍यादा स्‍पोर्टी और दमदार नजर आती है। कार में नए डिजाइन कि फ्रंट और रियर बंपर दिए गए है। इनोवा क्रिस्टा के अपडेटेड वर्जन में 16 इंच के अलॉय व्‍हील मिलेंगे जिस पर ब्‍लैक प्‍लेटिंग भी की जाएगी। इसके अलावा इंटीरियर में ब्‍लैक कलर की लैदर अपहोल्‍स्‍ट्री दी जाएगी।

कंपनी की ओर से अभी तक इसके नए वर्जन के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी गई। मार्केट में फिलहाल क्रिस्‍टा तीन इंजन ऑप्‍शन के साथ उपलब्‍ध है। ये हैं 2.4 लीटर और 2.8 लीटर डीजल और 2.7 लीटर पेट्रोल वेरिएंट। कहा जा रहा है कि कंपनी क्रिस्‍टा के टॉप वेरिएंट के साथ स्‍पोर्ट मॉडल को पेश कर सकती है। संभव है कि नई क्रिस्‍टा की कीमत मौजूदा वर्जन के मुकाबले 30 से 40 हजार रुपए अधिक रह सकती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???