scriptअपना दल नेता के बेटे की हत्याः परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार | Apna Dal leader Banke Lal Verma son brutally killed in Pratapgarh Hindi News | Patrika News

अपना दल नेता के बेटे की हत्याः परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार

locationप्रतापगढ़Published: Jul 24, 2017 12:15:00 pm

अपना दल नेता बांके लाल वर्मा ने कहा हत्यारों की गिरफ्तारी तक नहीं करेंगे अंतिम संस्कार, रविवार को हुई थी बेटे की हत्या 

Apna Dal leader Banke Lal Verma

Apna Dal leader Banke Lal Verma

प्रतापगढ़. पट्टी कोतवाली में रविवार को हुए बेटे की हत्या मामले में अपना दल नेता बांके लाल वर्मा ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती है तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह बड़ा आंदोलन होगा। बता दें कि सूरज की हत्या के बाद परिजनों के विरोध करने के बाद पुलिस ने जबरदस्ती शव का पोस्टमार्टम कराया था। 




बता दें कि रविवार की सुबह अपना दल के नेता बांके लाल वर्मा के इकलौते बेटे सूरज वर्मा का सर कूचकर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय सूरज कोचिंग से पढ़कर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान सूरज जब पहाड़ मुरारपुर गांव के पास पहुंचा तभी कुछ लोगों ने ईंट-पत्थरों से कूच-कूचकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। 






इसके बाद तो परिजनों में कोहराम मच गया। वो लोग उसका शव घर ले जाने लगे। इसी दौरान सूचना मिलने के बाद वहां मौके पर पट्टी सीओ रमेशचन्द्र मय हमराहियों के पहुंच गए। पुलिस ने जब बांकेलाल से सूरज का शव पोस्टमार्टम के लिये देने को कहा तो परिजन और ग्रामीण नाराज हो गए। ग्रामीण और पुलिस के बीच झड़प हुई। कुछ देर तक गांव के लोगों से विवाद के बाद आखिरकार पुलिस ने जबरदस्ती सूरज का शव उनके कब्जे से ले लिया और गाड़ी में रखकर पोस्टमार्टम कराने के लिये जिला अस्पतल ले गए। अब पुलिस इस मामले में सूरज के साथी छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो