Patrika Hindi News

> > > > Bus driver beaten in pratapgarh

राजा भैया के गढ़ में बेखौफ हैं बदमाश,  बस चालक की जमकर पिटाई

Updated: IST bus driver beaten
मामूली विवाद में बस चालक को अराजक तत्वों ने पीटा, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़. प्रतारगढ़ के कुंडा में बदमाशों का आतंक कम होने की बजाय औऱ बढ़ता ही जा रहा है। जरा सी बात पर भी बदमाश हंगामा करने से बाज नहीं आते। बता दें कि बस स्टॉप से जरा सा आगे जाकर रूकने पर भड़के अराजक तत्वों ने लौटते समय बस चालक को जमकर पीट दिया। पीड़ित चालक ने सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, जेठवारा थाना क्षेत्र के श्रीकांत का पुरवा मजरे अमरौना निवासी विजय कुमार तिवारी बस चालक हैं। शुक्रवार की सुबह वह सवारियां लेकर प्रतापगढ़ से कुंडा जा रहा था। बस जैसे ही महेशगंज थाना क्षेत्र के बहोरिकपुर गाँव के पास पहुची, बस में सवार अराजक तत्वों ने बस रोकने के लिए चालक को कहा। शोर और भीड़ होने से चालक उन लोगो की आवाज नहीं सुन सका जिससे बस थोड़ा आगे बढ़ गई।

बस इसी बात से नाराज अराजक तत्वों ने बस चालक को गाली देते हुए लौटते समय देख लेने की धमकी दी। अराजक तत्वों की बात से बेखबर चालक बस पुनः कुंडा से सवारियां लेकर प्रतापगढ़ की ओर चल दिया। बस जैसे ही महेशगंज थाना क्षेत्र के शुकुल पुर बाजार के पास पहुचीं, पहले से ही मौजूद वहां अराजक तत्वों ने बस रुकवाकर चालक को हांथों और थप्पंड़ो से पीटना शुरू कर दियाऔर कपडे फाड़ डाले। गाली देते हुए चालक को जान से मारने की धमकी दी।

चालक ने थाने पहुंचकर सरायराय मती मजरे नरियावा निवासी राम कुमार उर्फ़ वकील पुत्र चद्र भान शुक्ल, मोहित शुक्ल पुत्र राम कुमार उर्फ़ वकील और दो अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे