Patrika Hindi News
UP Scam

Photo Icon BREAKING: पार्टी से निकाले जाने पर इस नेता ने कहा- पैसे लेकर अनुप्रिया देती हैं टिकट

Updated: IST Anupriya patel
यह नेता भाजपा अपना दल गठबंधन को लेकर करते थे कुप्रचार

प्रतापगढ़. अपना दल अनुप्रिया पटेल सोनेलाल गुट दो फाड़ हो चुकी है। अनुप्रिया गुट के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य धर्मराज और प्रदेश सचिव इंद्रजीत पटेल को अपना दल पार्टी 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दी है। आरोप लगाया है कि अपना दल और भाजपा के गठबंधन को लेकर यह दोनों नेता कुप्रचार कर रहे थे। वहीं अऩ्य पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पार्टी विरोधी कार्य करने तथा समाजवादी पार्टियों के प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए उकसा रहे हैं। अपना दल के धर्मराज और इंद्रजीत पटेल निष्कासित होने को लेकर नाराज हैं। उन्होंने अनुप्रिया पटेल पर यह आरोप लगाया है कि ये और उनके पति पैसा लेकर टिकट बेचते हैं।

बतादें कि पार्टी से निष्कसित होने के बाद धर्मराज पटेल और इंद्रजीत पटेल समेत कई जनपदों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करके पार्टी के विरोध में बगावती तेवर का ऐलान करेंगे। वहीं अनुप्रिया पटेल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये पैसे लेकर टिकट बेचती हैं। कहा है कि बगावत करने वाले अपनी नयी पार्टी का जल्द एलान करेंगे।

Apna dal

अनुप्रिया गुट के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य धर्मराज पटेल और प्रदेश सचिव इंद्रजीत पटेल को अपना दल ने 13 फरवरी को ही पार्टी विरोधी गतिविधियों में पाए जाने के पश्चात पार्टी से बाहर कर दिया था। पार्टी से बाहर किये जाने की वजह से दोनों नेता है नाराज है। बताया जा रहा है कि शराब पीकर पार्टी नेताओं को अपशब्द देने के आरोप में दिनेश शुक्ला पार्टी से पहले ही बाहर किए जा चुके हैं

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???