scriptपत्रिका ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर को मिल रहा शानदार रिस्पोंस | Patrika Jaipur online property fair in association with Union Bank getting huge response | Patrika News
प्रॉपर्टी टिप्स

पत्रिका ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर को मिल रहा शानदार रिस्पोंस

Patrika.com जयपुर ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर इन एसोसिएशन विद यूनियन
बैंक एंड पॉवर्ड बॉय एसबीबीजे को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है। अपने सपनों
का घर लेने के इच्छुक लोग इस फेयर से लाभान्वित हो रहे हैं।

Feb 11, 2016 / 03:22 pm

पवन राणा

Patrika Jaipur online property fair

Patrika Jaipur online property fair

Patrika.com जयपुर ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर इन एसोसिएशन विद यूनियन बैंक एंड पॉवर्ड बॉय एसबीबीजे को शानदार रिस्पोंस मिल रहा है। अपने सपनों का घर लेने के इच्छुक लोग इस फेयर से लाभान्वित हो रहे हैं। फेयर में ऑनलाइन पार्टिसिपेट करने वाले ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि प्रॉपर्टी से जुड़ी हर चीज ऑनलाइन होने के चलते उनका समय बचता है और घर बैठे एक साथ कई लोकेशन्स की प्रॉपर्टी को देखा जा सकता है।


ये सब ऑनलाइन
पत्रिका ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर में यूजर्स जयपुर की अलग-अलग लोकेशन की प्रॉपर्टी के बारे में इनफॉरमेशन ले रहे हैं। यहां बिल्डर्स के प्रोजेक्ट्स और स्कीम्स को सलेक्ट कर जानकारी हासिल की जा सकती है। इतना ही नहीं प्रॉपर्टी की इमेज, एक्सक्लूसिव ऑफर्स और बिल्डर की इनफॉरमेशन भी ले सकते हैं।

यूजर्स को प्रॉपर्टी की सम्पूर्ण जानकारी देने के लिए लोकेशन मैप, साइट प्लान, ब्रोशर, वर्चुअल टूर और प्रोजेक्ट से जुड़ी अन्य डिटेल भी ऑनलाइन उपलब्ध है।

ऑनलाइन चैट
इसके अलावा यूजर्स सीधे ऑनलाइन चैट के माध्यम से अपने सवालों के जवाब बिल्डर्स के प्रतिनिधियों से भी चुटकियों में ले सकते हैं। प्रॉपर्टी के इस महाकुंभ में यूजर्स और बिल्डर्स एक साथ एक-दूसरे से ऑनलाइन संवाद कर सकते हैं।

Home / Real Estate Budget / Property Buying Tips / पत्रिका ऑनलाइन प्रॉपर्टी फेयर को मिल रहा शानदार रिस्पोंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो