Patrika Hindi News

राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी ने शाहरुख की डीडीएलजे की तरह बनाई फिल्म

Updated: IST Rahul
राहुल गांधी ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा, लेकिन कुछ फिल्मी अंदाज में।

रायबरेली. रायबरेली में आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी साथ-साथ चुनावी मैदान में उतरे। इस दौरान राहुल गांधी ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा, लेकिन कुछ फिल्मी अंदाज में। राहुल ने पीएम मोदी को फिल्म बनाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि मोदी जी जहां भी जाते हैं वहां वादे कर आते हैं। 2014 में मोदी ने पूरी फिल्म बनाई। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की डीडीएलजे की तरह। मोदी ने झूठे वादे किए और कहा सब कुछ सही हो जाएगा। लेकिन ढ़ाई साल बाद वो 'शोले' फिल्म की तरह गब्बर बन गए।

राहुल गांधी ने मोदी द्वारा बनारस और बिहार में भी किए गए वादों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि बनारस से और गंगा मां से मोदी ने कहा कि मैं बनारस का बेटा हूं। 2014 में मोदी ने कहा कि मैं बनारस का बदल दूंगा। मेरे पास मोदी के वादों की लिस्ट हैं। बनारस में फ्री इंटरनेट का क्या हुआ। सोलर लैंप के वादे का क्या हुआ। किसानों का कर्जा माफ क्यों नहीं होता। बिहार में भी वादा किया था। स्पेशल पैकेज की बात की थी। लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप सौदेबाजी कर रहे है। आप चाहें तो 15 मिनट में किसानों का कर्ज माफ कर सकते हैं, लेकिन आप तो सौदा कर रहे हैं, किसान मर जाए, दब जाए, आपको कोई फर्क नहीं पड़ता।

कांग्रेस उपाध्यक्ष आगे बोले, मोदी ने कहा हिंदुस्तान गन्दा है सफाई करनी है। मैं जा रहा हूँ अमरीका, तब तक तुम लोग साफ करो। नोटबंदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि नोटबंदी के बाद मोदी ने 1200 करोड़ रुपए माल्या को माफ़ किया। 6 लाख करोड़ मोदी ने 50 बड़े लोगों को दे रखा है। अगर यही पैसा उत्तर प्रदेश को दिया होता तो आज यूपी अपने पैरों पर खड़ा होता।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???