script‘बाजीराव मस्तानी’ का नया गाना ‘अलबेला सजन आयो रे’ रिलीज | Bajirao Mastani: Ranveer-Priyanka's Albela Sajan Out | Patrika News
मनोरंजन

‘बाजीराव मस्तानी’ का नया गाना ‘अलबेला सजन आयो रे’ रिलीज

अपकमिंग फिल्म बाजीराव-मस्तानी का नया सॉन्ग ‘अलबेला सजन आयो रे’ रिलीज हो चुका है। ये सॉन्ग रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया है

Dec 12, 2015 / 01:08 pm

Nidhi Sharma

अपकमिंग फिल्म बाजीराव-मस्तानी का नया गाना ‘अलबेला सजन आयो रे’ रिलीज हो चुका है। ये गाना रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया है, जो फिल्म में बाजीराव और काशीबाई का रोल निभा रहे हैं।


इस गाने को फिल्म में ‘स्वागत गीत’ की तरह दिखाया जाएगा। गाने में दिखाया गया है कि पेशवा बाजीराव युद्ध विजय कर महल में लौटते है तो काशीबाई उनके स्वागत में ये गीत गाती है।


इस गाने की एक और खास बात यह है कि ये वहीं गाना है जो साल 1999 में रिलीज हुई संजय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया था।

 Bajirao Mastanipriyanka-chopra-bajirao-mastani-566bc3c4d2c39_l.jpg” align=”priyanka chopra” border=”0″>

हालांकि इस गाने में कुछ कुछ बदलाव किए गए है। इस फिल्म में गाने को अपनी आवाज दी है शशि सुमन, कनिका जोशी, कुणाल पंडित। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि इस गाना में रणवीर और दीपिका दिखेंगे, लेकिन ये गाना रणवीर-प्रियंका पर फिल्माया गया है। बता दें कि, ये फिल्म 18 दिसंबर को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

देखें गाना:

Home / Entertainment / ‘बाजीराव मस्तानी’ का नया गाना ‘अलबेला सजन आयो रे’ रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो