Patrika Hindi News

सीएम ने कहा कलक्टरों को जाति देखकर नहीं, परफार्मेंस के आधार पर हटाया

Updated: IST CM said that the castes were not removed from the
भाजपा प्रदेश कार्यकारणी समिति की बैठक के दूसरे दिन सीएम ने जोगी पर पलटवार करते हुए कहा कि सरगुजा और कोरिया कलक्टर को जाति के आधार पर नहीं उनके परफार्मेंस के आधार पर हटाया गया है। सीएम कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे इससे पहले मीडिया के सवालों का जावाब देते हुए उन्होंने ये बात कही।

रायगढ़. भाजपा प्रदेश कार्यकारणी समिति की बैठक के दूसरे दिन सीएम ने जोगी पर पलटवार करते हुए कहा कि सरगुजा और कोरिया कलक्टर को जाति के आधार पर नहीं उनके परफार्मेंस के आधार पर हटाया गया है। सीएम कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे इससे पहले मीडिया के सवालों का जावाब देते हुए उन्होंने ये बात कही।

सीएम से जब यह पूछा गया कि पूर्व सीएम अजीत जोगी ने ये कहा है कि कलक्टरों को जाति के आधार पर हटाया गया है। इस पर सीएम ने सख्त लहजे में जोगी पर पलटवार करते हुए कहा कि जोगी जात-पात की राजनीति करते हैं। इसके कारण ही उनकी आज यह दशा है। सरकार परफार्मेंस के आधार पर कार्य करती है। इसकी वजह से ही सरगुजा व बस्तर के कलक्टर को हटाया गया है। विदित हो कि रायगढ़ के होटल ट्रिनिटी ग्रांड में भाजपा प्रदेश कार्यकारणी समिति की दो दिवसीय बैठक आयोजित है। 21 अप्रैल को दूसरा दिवस था जब सीएम इस बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे तो मीडिया की ओर से जोगी के बयान के बाद सीएम से उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई थी। वर्तमान में कार्यसमिति की बैठक आरंभ हो चुकी है। हलांकि मीडिया को उस बैठक से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में इस बैठक में शामिल होने पहुंच रहे नेताओं से या बैठक से बाहर निकल रहे नेताओं से बातचीत कर बैठक के मजमून को जानने का प्रयास किया जा रहा है। विदित हो कि इस बैठक में सरकार के सभी मंत्री, विधायक, सहित भाजपा के सभी सांसद, संगठन के पदाधिकारी से लेकर जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। दूसरे दिन कीबैठक में कई अहम विषयों पर चर्चा की बात भी कही जा रही थी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???