Patrika Hindi News

चचेरी बहन के साथ किया अनाचार, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

Updated: IST Incorrupt incidents with cousin, police filed crim
एक नाबालिग लड़के ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ अनाचार किया। आरोपियों द्वारा नाबालिग लड़की को धमकी देने का असर यह हुआ कि उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। ऐसे में आरोपियों का हौसला बढ़ा और उन्होंने लड़की के साथ दूसरी बार फिर से अनाचार किया। बाद में जब घटना की जानकारी लड़की की मां को हुई तो उसने इसकी शिकायत जूटमिल चौकी में की है। जहां पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

रायगढ़. एक नाबालिग लड़के ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही चचेरी बहन के साथ अनाचार किया। आरोपियों द्वारा नाबालिग लड़की को धमकी देने का असर यह हुआ कि उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। ऐसे में आरोपियों का हौसला बढ़ा और उन्होंने लड़की के साथ दूसरी बार फिर से अनाचार किया। बाद में जब घटना की जानकारी लड़की की मां को हुई तो उसने इसकी शिकायत जूटमिल चौकी में की है। जहां पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की भजनडीपा में अपने माता-पिता के साथ रहती है। वहीं उनके घर के सामने ही नाबालिग के बड़े पापा का घर है। जबकि दोनों का आंगन एक ही है। नाबालिग लड़की के माता-पिता रोजी-मजूदरी का काम करते हैं। ऐसे में परिवार के लोग सुबह से कमाने के लिए निकल जाते हैं। नाबालिग ने कक्षा 5वीं तक पढऩे के बाद पढ़ाई छोड़ दी है और घर में रहती है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 06 अप्रैल को नाबालिग के चचेरे भाई व उसके दोस्त ने बहलाकर उसे अपने घर बुलाया। इसके बाद दोनों ने मिलकर नाबालिग के साथ जबरन अनाचार किया। वहीं किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। ऐसे में नाबालिग ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। इसी बीच 14 अप्रैल को फिर से दोनों से नाबालिग के साथ अनाचार किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???