scriptनपा अध्यक्ष की दावेदारी में किन्नरों में दो फाड | Napa bid chairman eunuchs two Fad | Patrika News

नपा अध्यक्ष की दावेदारी में किन्नरों में दो फाड

locationरायगढ़Published: Dec 10, 2016 11:56:00 am

रायगढ़. सारंगढ़ नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर किन्नरों में
खींच-तान शुरू हो गई है। आलम ये है कि यहां पर किन्नर दावेदार दो ग्रु्रप
में बंट गए हैं। पहले ग्रुप ने तो शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया है।

Napa bid chairman eunuchs two Fad

Napa bid chairman eunuchs two Fad

रायगढ़. सारंगढ़ नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर किन्नरों में खींच-तान शुरू हो गई है। आलम ये है कि यहां पर किन्नर दावेदार दो ग्रु्रप में बंट गए हैं। पहले ग्रुप ने तो शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया है। शुक्रवार को नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरने शुक्रवार कोरबा की दिनेश मालती अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए सारंगढ़ एसडीएम कार्यालय दोपहर करीब 2.30 बजे पहुंची।
एसडीएम के सामने उसने समर्थकों के साथ अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा। वहीं सूत्र यह बताते हैं कि सारंगढ़ के वार्ड क्रमांक 3 टेंगनापाली निवासी किन्नर गिरधारी कजरी शनिवार को नामांकन फार्म लेने पहुंचेगी और फिर आगामी दिनों अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करेगी।
क्षेत्र के लोगों के बीच अभी तक यह बात सामने आ रही थी कि किन्नर समाज से कोई भी एक अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेगा, लेकिन दो लोगों के नामांकन दाखिल करने की बात सामने आ रही है। इससे यह स्पष्ट है कि किन्नर ग्रुप में अध्यक्ष पद को लेकर खींच-तान शुरू हो गई है भले ही ग्रुप के अन्य लोग इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं, लेकिन शुक्रवार केा दिनेश मालती द्वारा भरे गए नामांकन से यह बात सामने आ रही है। सूत्र यह भी बताते हैं कि गिरधारी कजरी को रायगढ़ नगर निगम के महापौर मधु बाई का समर्थन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो