scriptचीख पुकार के बीच युवती को खंभे से बांधा, फिर बाल काटकर महिलाओं ने की पिटाई   | Women beaten by villagers suspected of being witch | Patrika News

चीख पुकार के बीच युवती को खंभे से बांधा, फिर बाल काटकर महिलाओं ने की पिटाई  

Published: Oct 26, 2015 07:50:00 pm

Submitted by:

एक महिला को डायन बताकर लोगों ने खंभे से बांधकर मारा पीटा और उसके बाल काट
दिए। पुलिस ने घटना में शामिल चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में बलिया के बैरिया क्षेत्र में एक महिला को डायन बताकर लोगों ने खंभे से बांधकर मारा पीटा और उसके बाल काट दिए। पुलिस ने घटना में शामिल चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को डायन बताकर खंभे से बांधा
पुलिस सूत्रों के अनुसार करमानपुर गांव निवासी दिलीप गौड की पत्नी अंजू गौड(28) सुबह शौच के लिए जा रही थी। रास्ते में उसे महिलाओं और पुरुषों ने पकड लिया और डायन बताकर मारने लगे। अंजू चिल्लाती रही लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। ग्रामीणों की भीड के बीच उसके बाल काटे गए और खंभे से बांध दिया गया।

जादू-टोने के शक में की पिटाई
मारने वाले उसे गांव के छोटेलाल वर्मा का बेटा अंकुर वर्मा(18) की तीन माह पहले हुई असामयिक मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे। उनका कहना था कि अंजू के टोना करने से अंकुर की मृत्यु हो गई।

चार महिलाएं अरेस्ट
अंजू के बार-बार इन्कार करने पर उसे पीटने वाले खंभे से खोलकर दुर्जनपुर गांव के काली मंदिर में कसम खिलाने ले जा रहे थे कि तभी पुलिस वहां पहुंच गयी। पुलिस ने अंजू को मुक्त कराया और दुलारी देवी, सुमेश्वरी देवी, ऊषा देवी और एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर लिया।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो