Patrika Hindi News

Video Icon शिशु के साथ सो रही थी मां, अचानक गिरी रेंगती मौत, मच गया कोहराम

Updated: IST Mother was sleeping with the baby
अपने दस माह के बच्चे के साथ एक मां अपने कमरे में सो रही थी, कि अचानक उनके ऊपर एक करैत सांप गिर गया। करैत ने शिशु को डंस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

रायगढ़. अपने दस माह के बच्चे के साथ एक मां अपने कमरे में सो रही थी, कि अचानक उनके ऊपर एक करैत सांप गिर गया। करैत ने शिशु को डंस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद तो घर ही नहीं पूरे गांव में कोहराम की स्थिति मची हुई है।

मामला बरमकेला ब्लाक के नौघटा ग्रामपंचायत का है। मिली जानकारी के अनुसार केदार मालाकार व उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ घर के परछी यानि कि बरामदा से सो रहे थे।

बिजली नहीं होने के कारण उमस का माहौल था। इसके कारण ये लोग कमरे को छोड़कर बाहर में ही सेा रहे थे। घर की छत एस्बेस्टस की है।

ऐसे में रात के तीन बजे केदार मालाकार की २७ वर्षीय पत्नी लता मालाकार अपने १० माह के शिशु के साथ एक पट्टे या तखत या चौकी पर सोई थी।

इसी दौरान स्थानीय भाषा में बेलिया करैत सांप इनके ऊपर गिर गया। पास में ही दूसरी खाट पर पति केदार मालाकर सोया हुआ था।

देखें वीडियो :

जैसे ही सांप ऊपर से गिरा वो सीधा बच्चे पर ही गिरा और उसने १० माह के बच्चे को दो जगह पर डंस लिया। जिसमें एक छाती के पास दूसरा पेट वाले हिस्से में काटा।

बच्चे की छटपटाहट सुनने के बाद उसकी मां हड़बड़ा कर जागी, अंधेरा होने की वजह से कुछ देख नहीं पाई पर टटोलने की कोशिश करने लगी ऐसे में सांप ने उसकी मां को भी डंस लिया।

इसके बाद घर में कोहराम की स्थिति मच गई थी। पति जागा उसने घरवालों को जगाया और देखा कि वहां पर सांप रेंग रहा था। इसके बाद मां और शिशु दोनों की स्थिति बिगडऩे लगी थी।

ले गए नाग मंदिर- जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार सांप के काटे जाने के बाद जब मां और शिशु की स्थिति गंभीर होने लगी तो उसे पास के गांव के नाग मंदिर में ले जाया गया। हलंाकि परिजन इस बात से इंकार कर रहे हैं, पर लोग ये बता रहे हैं।

इसके बाद वहां झाडफ़ूंक के बाद भी बात नहीं बनी तो पास के दो गांव कर्रा और बिलाईगढ़ में वैध के पास ले गए। वहां भी इनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इसी दौरान १० माह के शिशु की मौत हो गई। वहीं मां की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बरमकेला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है वो अभी बेहोशी की हालत में है।

घर में शादी का माहौल था- जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार महिला लता मालाकार के मामा के यहां गांव में ही शादी का समारोह चल रहा था।

महिला अपने पति और बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने गई थी। देर रात ये लोग लौट कर आए थे। ऐसे में बिजली नहीं होने और गर्मी के मौसम के कारण ये लोग बाहर परछी में ही सो गए थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???