Patrika Hindi News

घर से सज धज के निकले थे शादी में जाने के लिए, रास्ते में मिली मौत

Updated: IST Out of the house got dressed for wedding, death on
शहर के 3 युवक घर से सज-धज कर रियापारा स्थित शादी में जाने के निकले। पर मरीन ड्राइव रोड में उनकी बाइक को एक बोलेरो चालक ने सामने से ठोकर मार दी।

रायगढ़. शहर के 3 युवक घर से सज-धज कर रियापारा स्थित शादी में जाने के निकले। पर मरीन ड्राइव रोड में उनकी बाइक को एक बोलेरो चालक ने सामने से ठोकर मार दी।

जिससे सड़क पर तीन जिंदगियां बिखर गई। स्थानीय लोगों व पुलिस की मइइ से घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां तीनों को गंभीर चोट लगी है। जबकि उन्हीं में से एक को रायपुर ले जाने की बात कही जा रही है।

शहर के प्रेम नगर निवासी सुब्रत मंडल, चंदन गुप्ता व अंबेडकर आवास निवासी राेिहत साहू, शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से रियापारा जा रहे थे।

रविवार की रात करीब 9.30 बजे मरीन ड्राइव से गुजरने के दौरान सामने से आ रहे बोलेरो चालक से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार सड़क पर इधर-उधर गिर गए। वहीं उनकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों, घायलों के दोस्त व पुलिस की मदद से सभी को उठा कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां सुब्रत का एक पांव व एक हाथ टूटा है।

वहीं चंदन का भी पैर टूटने के साथ गर्दन में गंभीर चोट लगी है। जबकि एक अन्य बाइक सवार रोहत साहू को कानू के पीछे वाले हिस्से में अंदरूनी चोट लगी है।

वहीं सांस लेने मेंं भी परेशानी है। जिसकी वजह से उसे पीडि़त परिजन, जिला अस्पताल से छुट्टी करा कर रायपुर ले जाने की तैयारी में है। चक्रधर नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

टक्कर के बाद कुछ याद नहीं- पीडि़त सुब्रत ने बताया कि उक्त चार पहिया वाहन चालक गरीब साइड से आकर बाइक को ठोकर मारी।

गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से हम सभी सड़क पर कैसे गिरे व उसके बाद अस्पताल कैसे पहुंचे। यह याद नहीं है। काफी देर बाद जब आंख खुली तो खुद का हाथ व पांव टूटने के साथ जिला अस्पताल के बेड पर पड़ा था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???