Patrika Hindi News

नहरपाली रेलवे फाटक कर्मचारी व अन्य पर दर्ज हो सकता है जुर्म

Updated: IST Possibility of FIR on Naharpali railway gate emplo
भूपदेवपुर क्षेत्र के नहरपाली रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी व एक अन्य कर्मचााियों के खिलाफ जुर्म दर्ज हो सकता है। मामला 7 जनवरी का है।

रायगढ़. भूपदेवपुर क्षेत्र के नहरपाली रेलवे फाटक पर तैनात रेलकर्मी व एक अन्य कर्मचााियों के खिलाफ जुर्म दर्ज हो सकता है। मामला 7 जनवरी का है।

जब बाइक से इलाज कराने रायगढ़ आ रहे अग्रवाल दंपत्ति के उपर रेलवे फाटक का लोहा गिर गया था। जिससे दोनों के सिर में चोट आई थी। पीडि़त ने इस मामले में कलक्टर, एसपी व अन्य को ज्ञापन देकर मामले में जांच की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को हिमांशु अग्रवाल अपनी पत्नी प्रीति अग्रवाल के साथ बाइक से रायगढ़ आ रहे थे। ट्रेन गुजरने के बाद नहरपाली रेलवे फाटक खुला और लोगों का आवागमन शुरू हुआ।

रेलवे फाटक पार करने के दौरान अग्रवाल दंपत्ति के उपर रेलवे फाटक को लोहा गिर गया। जिससे उनका सिर फट गया और वो खून से लथपथ हो गए।

स्थानीय कंपनी की एंबुलेंस से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच पीडि़त ने मामले की शिकायत कलक्टर, एसपी व अन्य कर मामले में जांच की मांग की है।

आरपीएफ के साथ भूपदेवपुर पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में नहरपाली फाटक

पर तैनात रेलकर्मी व फाटक के मेंटनेंस से जुड़े अन्य कर्मचारी पर अपराध दर्ज हो सकता है। जिसका संकेत जांच अधिकारी भी दे रहे हैं। हालांकि जांच पूरी होने के बाद ही वो इस मामले में अधिकारिक पुष्टि की बात कह रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???