scriptदिनदहाड़े नाबालिग को स्कूल से उठा ले गया युवक, फिर खेत में की दरिंदगी | Raigarh: Rape with minor girl | Patrika News

दिनदहाड़े नाबालिग को स्कूल से उठा ले गया युवक, फिर खेत में की दरिंदगी

locationरायगढ़Published: Jan 01, 2017 11:07:00 pm

बालिका को स्कूल से जबरदस्ती एक युवक अपने साथियों के साथ बाइक में बैठा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया

minor girl raped

minor girl raped

रायगढ़. बालिका को स्कूल से जबरदस्ती एक युवक अपने साथियों के साथ बाइक में बैठा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद मामले की सूचना पर पुलिस ने अपराध कायम किया है। घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र की है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खोखसीपाली निवासी 13 वर्षीय बालिका ग्राम लीमगांव पढऩे जाती है। सरसींवा थाना के ग्राम मधईभांठा निवासी द्वारिका निषाद पूर्व में अपने मामा गांव खोखसीपाली में आना जाना करता था। इससे बालिका से उसका पहचान हो गया। शुक्रवार को बालिका सुबह स्कूल गई थी, तो स्कूल गेट के पास द्वारिका निषाद अपने दो साथियों के साथ पहले से खड़ा था।

जब बालिका स्कूल से बाहर निकली तो उसे जबरदस्ती करते हुए अपने साथियों की मदद से मोटर सायकल में बैठाकर लीमगांव ले आया और रास्ते में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने घटना की जानकारी किसी को देने पर मारने पीटने की धमकी देने लगा। इसके बाद द्वारिका निषाद अपने साथियों के साथ मोटर सायकल में बिठाकर बालिका को अपने घर ले आया। बाद में द्वारिका के परिजनों ने बालिका को उसके घर छोड़ दिया। तब पीडि़ता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों की सालाह पर बालिका ने सारंगढ़ थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी। जहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376, (2)(जी) 506 तथा 4, 6 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो