Patrika Hindi News

> > > > 30 Children injured in honey bees attack at Bharat Mata School

अचानक स्कूल में मच गई भगदड़, बच्चे जान बचाने भागने लगे इधर-उधर, 30 घायल

Updated: IST children injured
भारत माता स्कूल में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब सभी बच्चे नाश्ता कर रहे थे। स्कूल में सभी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे।

रायपुर. टाटीबंध स्थित भारत माता स्कूल में नाश्ते के दौरान मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला कर दिया, जिसमें 30 से अधिक बच्चों के घायल होने की जानकारी मिली है। मधुमक्खियों के हमले के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई, जिसमें कई बच्चों के हाथ-पैर पर चोटें आईं है। स्कूल में पढऩे वाले कई बच्चों के माता-पिता ने आपत्ति जताई कि इस घटना के बाद भी बच्चों को स्कूल से छुट्टी नहीं दी गई। दोपहर तक बिठाया गया। प्राथमिक उपचार भी स्कूल में नहीं किया गया। बच्चे जब छुट्टी के बाद घर पहुंचे तो अभिभावकों ने देखा कि उनके शरीर पर सूजन आ गई है, लिहाजा उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया। स्कूल में पढऩे वाले छात्रों के मुताबिक एक शरारती बच्चे की हरकत के कारण मधुमक्खी ने अपने छत्ते से निकलकर बच्चों को काटना शुरू कर दिया।

सुबह 9 बजे की घटना

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह 9 बजे जब बच्चे नाश्ता कर रहे थे, तभी मधुमक्खियों ने छोटे-बड़े बच्चों को काटना शुरू कर दिया। इस समय स्कूल प्रबंधन ने चौथे मंजिल तक सभी कक्षाओं के गेट बंद कर दिए एवं ज्यादातर बच्चे बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। मधुमक्खियों के हमले से स्कूल में हडकंप मच गया। बच्चे इधर-उधर स्कूल एवं ग्राउंड में भागने लगे। इससे सीढियों एवं मैदान में बच्चे गिर गए और बुरी घायल हो गए। डंक से बचने के लिए कई बच्चों ने अपने आपको क्लास में बंद कर लिया।


स्कूल प्रबंधन ने घटना से किया इंकार

इधर स्कूल प्रबंधन ने घटना पर अनभिज्ञता जताई है। स्कूल के प्राचार्य सिस्टर पुष्पी का कहना है कि ऐसी कोई घटना स्कूल में नहीं हुई है, सभी बच्चे सुरक्षित हंै।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे