Patrika Hindi News

Photo Icon अगर आप किराए के मकान में रह रहे हैं तो हो जाएं सावधान, हो सकती है कार्रवाई

Updated: IST 9 people caught by police
बिना दस्तावेज और सूचना के किराए से रहने वाले दूसरे राज्य के 9 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

रायपुर. बिना दस्तावेज और सूचना के किराए से रहने वाले दूसरे राज्य के 9 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को तड़के 5 बजे आरडीए कॉलोनी बोरियाकला में जांच अभियान चलाया। इस दौरान किराए से रहने वालों, दूसरे राज्यों और संदिग्धों की तलाश की गई। किराए से रहने वालों के बारे में जानकारी ली गई। इसमें 9 लोग उत्तरप्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल के मिले हैं।

बांग्लादेशी होने की जांच में लगी पुलिस

जांच अभियान के दौरान बिहार के मोहम्मद खुर्नुस अली, उत्तरप्रदेश के मोहम्मद जमशेद, पश्चिम बंगाल के कामरूल शेख, मुजबूर शेख, जाकिर शोख पकड़े गए। इसके अलावा अरुण कुमार साहू और नीलकंठ, धमेंद्र कुमार पंसारी रायपुर और धमतरी के हैं। पश्चिम बंगाल से आए युवकों के बांग्लादेशी होने की आशंका है। पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

9 people caught by Raipur police

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेशी गिरोह रायपुर में कई बार डकैती डाल चुका है। डकैती से पहले उन्होंने रायपुर में रहकर रैकी की थी। आशंका जताई जा रही है कि पश्चिम बंगाल से आने वाले अधिकांश लोगों का बांग्लादेश से भी संपर्क होता है। इस कारण पुलिस उन लोगों से विस्तृत पूछताछ कर रही है।

Raipur Police Investigation Campaign

मकान वालों को फिर दी राहत

पुलिस को सूचना दिए बिना किराए से रहने के मामले पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है, लेकिन किराए से मकान देने वालों पर पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जबकि पुलिस को सूचना देने की जिम्मेदारी उन्हीं की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???