scriptससुराल वालों ने लगाया एेसा गंदा आरोप, सुनते ही बहू ने उठाया ये कदम | Crime news: Daughter in law commit suicide in Raipur | Patrika News

ससुराल वालों ने लगाया एेसा गंदा आरोप, सुनते ही बहू ने उठाया ये कदम

locationरायपुरPublished: Jul 17, 2017 10:33:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

आरंग इलाके में एक विवाहिता को टोनही कहकर प्रताडि़त किया गया। इससे उसने
खुदकुशी कर ली। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Daughter in law commit suicide

Daughter in law commit suicide

रायपुर. आरंग इलाके में एक विवाहिता को टोनही कहकर प्रताडि़त किया गया। इससे उसने खुदकुशी कर ली। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पिछले माह रायपुर में एक युवक ने अपनी मां को टोनही मानकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें
इस होटल में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, जिंदा जल गए थे 5 लोग


पुलिस के मुताबिक ग्राम कोसमखुंटा में करीब माह भर पहले कालिंद्री यादव (27) ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि घटना वाले दिन पड़ोसी महिला मंटोरा साहू ने कालिंद्री पर टोनही होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें
खूंखार तेंदुआ पिंजरे में कैद, डेढ महीने पहले मासूम को बनाया था निवाला


इसके बाद मृतका के जेठ दिनेश यादव, जेठानी धर्मिन यादव और देवर लेखराम ने भी पड़ोसी महिला का समर्थन करते हुए कालिंद्री को टोनही कहकर प्रताडि़त किया। इससे दुखी होकर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित करने और टोनही प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें
इस अफसर की खुली काली करतूत हुआ सस्पेंड, साथ देने वालों पर FIR दर्ज!


पहले भी हो चुकी है घटना
करीब माह भर पहले आमानाका थानाक्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां को टोनही मानकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी राकेश धु्रव को आधी रात को सपना आया कि उसकी मां उसे निगल रही है। इससे डरकर उसकी नींद खुल गई और उसने अपनी मां की हत्या कर दी थी। आरोपी जेल में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो