Patrika Hindi News

ससुराल वालों ने लगाया एेसा गंदा आरोप, सुनते ही बहू ने उठाया ये कदम

Updated: IST Daughter in law commit suicide
आरंग इलाके में एक विवाहिता को टोनही कहकर प्रताडि़त किया गया। इससे उसने खुदकुशी कर ली। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

रायपुर. आरंग इलाके में एक विवाहिता को टोनही कहकर प्रताडि़त किया गया। इससे उसने खुदकुशी कर ली। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पिछले माह रायपुर में एक युवक ने अपनी मां को टोनही मानकर हत्या कर दी थी।

Read More: इस होटल में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, जिंदा जल गए थे 5 लोग

पुलिस के मुताबिक ग्राम कोसमखुंटा में करीब माह भर पहले कालिंद्री यादव (27) ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि घटना वाले दिन पड़ोसी महिला मंटोरा साहू ने कालिंद्री पर टोनही होने का आरोप लगाया था।

Read More: खूंखार तेंदुआ पिंजरे में कैद, डेढ महीने पहले मासूम को बनाया था निवाला

इसके बाद मृतका के जेठ दिनेश यादव, जेठानी धर्मिन यादव और देवर लेखराम ने भी पड़ोसी महिला का समर्थन करते हुए कालिंद्री को टोनही कहकर प्रताडि़त किया। इससे दुखी होकर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित करने और टोनही प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है।

Read More: इस अफसर की खुली काली करतूत हुआ सस्पेंड, साथ देने वालों पर FIR दर्ज!

पहले भी हो चुकी है घटना

करीब माह भर पहले आमानाका थानाक्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां को टोनही मानकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी राकेश धु्रव को आधी रात को सपना आया कि उसकी मां उसे निगल रही है। इससे डरकर उसकी नींद खुल गई और उसने अपनी मां की हत्या कर दी थी। आरोपी जेल में है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???