scriptमुलायम के B’Day पर बार गर्ल्स का अश्लील डांस, सपा नेताओं ने ठुमकों पर की नोटों की बारिश | Bar girls Obscene Dance on Mulayam's Birthday at Moradabad | Patrika News

मुलायम के B’Day पर बार गर्ल्स का अश्लील डांस, सपा नेताओं ने ठुमकों पर की नोटों की बारिश

Published: Nov 23, 2015 11:51:00 am

Submitted by:

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का 77वां बर्थ-डे सैफई समेत पूरे राज्य में
धूमधाम से मनाया गया। वहीं यूपी के मुरादाबाद में मुलायम सिंह के जन्मदिन
पर बार गर्ल्स का अश्लील डांस हुआ।

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का 77वां बर्थ-डे सैफई समेत पूरे राज्य में धूमधाम से मनाया गया। वहीं यूपी के मुरादाबाद में मुलायम सिंह के जन्मदिन पर बार गर्ल्स का अश्लील डांस हुआ। बार-बालाओं के साथ सपा नेताओं ने भी जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जमकर नोटों की भी बारिश की।

एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर मुरादाबाद के पंचायत भवन में आयोजित एक कार्यक्रम नेताजी के बर्थ-डे का केक काटा गया। इसके बाद बार बालाओं का डांस हुआ। समाजवादी पार्टी के नेता ने इन बार बालाओं पर नोटों की बारिश भी की और खुद भी जमकर ठुमके लगाए।

Obscene Dance

हैरानी की बात ये है कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ और तो और पुलिस इस दौरान सिर्फ देखती रही। बता दें कि यह सब ऐसा समय हुआ जब यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर धारा-144 लागू है। एेसे में सवाल उठ रहे हैं कि सैफई में सपा सुप्रीमो के बर्थडे पर समाजवादी पार्टी ने करोड़ों रुपए फूंके तो कार्यकर्ता कैसे पीछे रह सकते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो