Patrika Hindi News

> > > > IT raid: Traders were surrendered by 30 crore 10 lakh

IT RAID: चौथे दिन कारोबारियों ने किए 30 करोड़ 10 लाख किए सरेंडर

Updated: IST IT raid
आयकर विभाग को कारोबारियों ने 30 करोड़ 10 लाख रुपए गुरुवार को सरेंडर कर दिया। छापेमारी के चौथे दिन अन्वेषण विभाग ने रियल स्टेट से जुड़े तीन कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश देकर 50 लाख रुपए बरामद किए।

रायपुर. आयकर विभाग को कारोबारियों ने 30 करोड़ 10 लाख रुपए गुरुवार को सरेंडर कर दिया। छापेमारी के चौथे दिन अन्वेषण विभाग ने रियल स्टेट से जुड़े तीन कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश देकर 50 लाख रुपए बरामद किए। इससे पहले भी उनके पास से एक करोड़ रुपए की राशि सीज की गई थी। रियल स्टेट से जुड़े एक कारोबारी ने 22 करोड़, ज्वेलरी संचालक ने 5 करोड़ 60 लाख तथा राजनांदगांव के किराना कारोबारी ने 2 करोड़ 50 लाख रुपए की अघोषित आय स्वीकार की है। रायपुर के ज्वेलरी संचालक और राजनांदगांव के कारोबारी के सरेंडर करने के बाद उनके ठिकानों में सर्वे की कार्रवाई रोक दी गई है। लगातार मिल रही गडबड़ी को देखते हुए छापेमारी विंग के अधिकारी और कर्मचारी रायपुर के रियल स्टेट कारोबारियों के ११ ठिकानों पर जांच कर रहे हंै।

सर्वे जारी : आयकर विभाग की कार्रवाई बिलासपुर में बिल्डर के आधा दर्जन ठिकानों पर चल रही है। जानकारी के अनुसार यहां पर बड़ी मात्रा में सेल परचेज और स्टॉक रजिस्टर में गड़बड़ी मिली है। गौरतलब है कि आयकर विभाग की अन्वेषण और सर्वे टीम ने १९ सिंतबर को २५ स्थानों पर दबिश दी थी। जांच के दौरान मिले इनपुट के आधार पर बिलासपुर में ५ नए स्थानों पर सर्वे शूरू किया गया था।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे