Patrika Hindi News

राजधानी के आउटर में पुलिस की दबिश, बीना ID प्रूफ के 65 संदिग्ध पकड़ाए

Updated: IST police arrested 65 persons
बिना आईडी प्रूफ और पुलिस को सूचना दिए बिना उरला-खमतराई के आउटर इलाकों में रह रहे तकरीबन 65 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रायपुर. बिना आईडी प्रूफ और पुलिस को सूचना दिए बिना उरला-खमतराई के आउटर इलाकों में रह रहे तकरीबन 65 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। राजधानी बढ़ रहे अपराध में बाहरी लोगों की भूमिका सामने आने के कारण पुलिस ने अभियान चलाया है। ताकि बिना सूचना के शहर में रह रहे लोगों की पहचान की जा सके। इसी अभियान के तहत शनिवार को उरला सीएसपी यूके चंद्रवंशी के नेतृत्व में अभियान चला कर उरकुरा के हर्षित विहार, मटपारा, जागृति नगर, नीमपारा क्षेत्र में सुबह से पुलिस ने दबिश दी।

आंख खुली तो पुलिस थी सामने
पुलिस टीम के तकरीबन 150 जवान और तीन टीआई एक चौकी प्रभारी व पुलिस लाइन से बल बुला कर अभियान चलाया गया। आउटर इलाकों में पुलिस ने 6 बजे छापेमारी शुरू की। अधिकांश लोगा सो कर ही उठे थे। पुलिस ने पहुंच कर लोगों से उनका आईडी प्रूफ मांगा ,जिन लोगों के पास पहचान के दस्तावेज नहीं मिले,उन्हें खमतराई थाने ला कर पूछताछ की गई। सभी से उनका मूल पता लेकर पुलिस ने वेरीफिकेशन के लिए संबधित थाने से संपर्क किया है।

मकान मालिकों व फैक्ट्री संचालकों को नोटिस
पुलिस को जांच के दौरान चार राज्य झारखंड, बिहार, बंगाल, यूपी के संदिग्ध लोग मिले हैं। उनकी सूचना पुलिस को न देने पर मकान मालिक और फैक्ट्री संचालकों को नोटिस जारी किया गया है। इसके अलावा सभी को हिदायत दी है कि बिना पुलिस वेरीफिकेशन के किराएदार व कर्मचारी न रखें।

शुक्रवार को भी की थी छापेमारी
पुलिस टीम ने शुक्रवार को भी अलसुबह से ही बोरियाकला में छापेमारी कर 9 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था। इनमें कुछ लोग पश्चिम बंगाल,उत्तर प्रदेश और बिहार के निवासी थे। कुछ लोगों के बांग्लादेशी होने के शक में पूछताछ की गई। गौरतलब है कि राजधानी में बांग्लादेशी गिरोह कई वारदातों में शामिल रहे हैं। गिरोह के लोग राजधानी के आउटर में पहचान छुपाकर रहते और रैकी करते थे। और फिर बड़ी वारदात को अंजाम देकर भाग जाते रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???