scriptछोटा राजन की दिखी दबंगई: जेल में दूसरे कैदियों से लड़ा, दी धमकी | Underworld Don Chhota Rajan Fight with other prisoners in Bali Jail | Patrika News

छोटा राजन की दिखी दबंगई: जेल में दूसरे कैदियों से लड़ा, दी धमकी

Published: Oct 30, 2015 06:05:00 pm

Submitted by:

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने जेल में अपना असली रंग दिखा दिया। छोटा राजन
को जिस सेल में बंद किया गया था, उसने वहां कुछ कैदियों से बदसलूकी की और
उन्हें धमकाया भी।

इंडोनेशिया के बाली में पकड़े गए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने जेल में अपना असली रंग दिखा दिया। छोटा राजन को जिस सेल में बंद किया गया था, उसने वहां कुछ कैदियों से बदसलूकी की और उन्हें धमकाया भी। राजन को भारी सुरक्षा के बीच बाली जेल में रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को छोटा राजन की किसी बात पर दूसरे कैदियों से बहस हो गई। आरोप है कि छोटा राजन ने उस सभी कैदियों से बदसलूकी की। नौबत हाथापाई तक आ गई। दूसरे कैदियों ने इसकी पुलिस से शिकायत की।

दूसरे सेल में शिफ्ट
मामले की गंभीरता को देखते हुए बाली पुलिस ने झगड़े के बाद छोटा राजन को दूसरी सेल में शिफ्ट कर दिया। पुलिस उस पर कड़ी निगाह रख रही है। जिस सेल में राजन को रखा है, वहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

कसाब वाली जेल में रहेगा छोटा राजन
इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार हुए छोटा राजन को उन्ही सलाखों के पीछे रखा जाएगा जिसमे मुंबई आतंकी हमले के गुनहगार अजमल कसाब को रखा गया था। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़ अगर छोटा राजन को भारत लाया जाता है तो संभावना है की उसे सबसे पहले मुंबई मुख्यालय में क्राइम ब्रांच की जेल में रखा जाएगा। इस जेल में कसाब को मुंबई में आतंकी हमले के आरोप में 2008 में गिरफ्तारी के बाद से रखा गया था।

गौरतलब है कि बीते रविवार को इंडोनेशिया पुलिस ने बाली में एक रिसॉर्ट से छोटा राजन को अरेस्ट किया था। छोटा राजन 20 से अधिक हत्या के मामलों में वांछित है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि राजन ने खुद अपनी गिरफ्तारी करवाई है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो