scriptआज से पाटर्नर के करीब गुजरेंगे आपके दिन, दिलों में चलेगी प्यार की लहर | Raipur: Astrology of all native | Patrika News
रायपुर

आज से पाटर्नर के करीब गुजरेंगे आपके दिन, दिलों में चलेगी प्यार की लहर

मेष
राशि वालों को पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा…

रायपुरOct 26, 2016 / 08:22 am

सूरज राजपूत

Person who is lucky for Love marriage

Person who is lucky for Love marriage

मेष
मेष राशि वालों को पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। वहीं विवाहित लोगों का वक्त रोमांटिक रहने वाला है। वैसे यह वक्त आपके लिए ठीक रहने वाला है, फिर भी शनि की वक्री चाल का असर आप पर पड़ेगा और शनिवार के दिन कोई भी शुभ कार्य न करें।



वृषभ
आपके लिए थोड़ा सचेत रहने का समय है। कमजोर गुरु व्यर्थ ही विवाद में डाल सकता है। अपने विचारों को दूसरों पर न थोपें। व्यवहार में सुधार लाएं। कुछ भी बोलने से पहले सोचें। गुरू चंडाल योग आपको प्यार में धोखा दे सकता है, वहीं नौकरी पेशा वालों के लिए अधिक क्रोधित कर सकता है। इसलिए सतर्क रहें।


मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में प्रगति के लिए माह ठीक है। मंगल को यदि आप पॉवर देते हैं तो समय और भी उत्तम हो जाएगा। लेकिन, जून मध्य आपके लिए ज्यादा शुभ नहीं होगा। परिवार में कलेश बढ़ सकता है। धन का खर्च अधिक होगा, वहीं कोर्ट कचेहरी के कामों में संभलकर रहे। उग्रता और क्रोध आपको नुकसान पहुंचा सकती है। जमीन विवाद में न उलझें।

कर्क
जून माह आपकी जिंदगी में सकारात्मक परिवर्तन ला रहा है। कारोबार जगत के लोगों के लिए यह समय काफी अहम है। आप रचनात्मक प्रयासों से क्लाइंट की संख्या बढ़ा सकते हैं। निवेश करने व नई परियोजना की रूप-रेखा तैयार करने के लिए भी यह वक्त एकदम ठीक है। आप इस माह शनिदेव की पूजा जरूर करें।




सिंह
यह राशि गुरु से संबंधित है। जबकि गुरु राहू से ग्रस्त होकर गुरु चांडाल योग बना रहा है, ऐसे में इन राशिवालों को खासकर इस माह ज्यादा सतर्क रहना होगा। आपको स्वासथ्य के प्रति ज्यादा ध्यान देना होगा। नौकरी पेशा लोगों को अपने काम पर ध्यान देना होगा, वहीं कारोबारी लोगों को शांति से अपने काम निपटाना चाहिए। इस माह आपकी यात्रा संभावित है।

कन्या
कन्या राशि के लोगों के लिए यह माह रोमांटिंक अंदाज में गुजरने वाला है। यह माह आपके पार्टनर के बेहद करीब गुजरने वाला है। वे पहाड़ों की सैर करने जाएंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। दोस्त मदद के लिए आतुर रहेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि परिवार वालों का आपको भरपूर सहयोग मिल रहा है। कुल मिलाकर यह माह शांति से गुजरेगा।



तुला
मेहनत के मुताबिक रिजल्ट नहीं मिलने से इस माह अपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है। उम्मीद से ज्यादा भरोसा करने के कारण आपकी यह स्थिति बन रही है। अब खुद से करें उम्मीद और जुट जाएं। शनि वक्री आपको कष्ट दे रहा है। हनुमान जी की आराधना करें या शनिदेव की पूजा करें। व्यावसायिक रूप से भी यह वक्त बेहतर नहीं है।

वृश्चिक
जिस पद के लिए आप पिछले समय से मेहनत कर रहे हैं, इस माह में आप मेहनत में ढिलाई नहीं करें। आप अपने सभी शुभचिंतक लोगों से मुलाकात करेंगे और अपनी परेशानियां शेयर करेंगे। इसके बाद आपके पद प्राप्ति का रास्ता नजर आने लगेगा। स्वास्थ्य दृष्टि से यह समय काफी परेशान करेगा।


धनु
इस वक्त आप प्यार को लेकर चिंतित हैं। बेहतर यही है कि इस साल आप धन कमाने पर ध्यान दें। यह माह नए अवसर देने आया है। आप किसी एक व्यक्ति के लिए कीमती वक्त बर्बाद कर रहे हैं। वर्तमान में जीना सीखें। पिछली और आने वाली बातों की फिक्र नहीं करें।



मकर
आपकों इस माह पूरी तरह से शांत रहने की सलाह दी जाती है। दुःख और तकलीफ भी आए तो शांति से सहन कर लें। यदि आपके करीबी आपके साथ हैं तो यह बुरा वक्त कट जाएगा। भगवान शिव की आराधना करें। व्यापार करने वालों को शान्ति से अच्छे वक्त का इंतजार करना चाहिए।

कुंभ
आपके कामों से आपको वाह-वाही मिलने वाली है। बस निजी संबंधों को लेकर मानसिक तनाव के दौर से गुजरना पड़ेगा। विवाद से दूर ही रहे तो अच्छा है। अपनी जिम्मेदारियों का बोझ दूसरों पर न डालें। अपने कार्य के लिए दूसरों पर निर्भरता रहना, आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा।


 
मीन
जो व्यक्ति धन की बचत नहीं कर पाता, वह भविष्य में कष्ट में रहता है। अभी तक आप धन को लुटा रहे है, तो अब सावधान हो जाएं। क्योंकि यह वक्त आपको परेशानी में डाल सकता है। नए अवसर भी आ रहे हैं, उन्हें पहचानने की कोशिश करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पत्नी या प्रेमिका का साथ आपको खुश रखेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो