Patrika Hindi News

> > > > Raipur: Astrology of all native

आज का दिन कपल्स के लिए है लाभकारी, कर दें प्यार का इजहार

Updated: IST Tue-Saturn
आर्थिक उन्नति होगी। सामाजिक उत्तरदायित्व की पूर्ति करेंगे...

मेष :- आर्थिक उन्नति होगी। सामाजिक उत्तरदायित्व की पूर्ति करेंगे। नवीन योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए दिन अच्छा होने की संभावना है।

वृष :- नई कार्ययोजना की बातचीत में सफलता मिलने के संयोग बनेंगे। व्यापार में स्वयं के निर्णय से काम कर पाएंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

मिथुन :- पुराने रुके कामों, लेन-देन में सफलता की संभावना है। कार्य क्षेत्र का विस्तार होगा। जीवनसाथी से आर्थिक मतभेद हो सकते हैं।

कर्क :- परिवार में मेल-मिलाप बढ़ेगा। अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेगा। प्रवास में सावधानी रखें। विवेक से कार्य करने पर विघ्न-बाधाएं दूर हो सकेंगी।

सिंह :- व्यवसाय के क्षेत्र में विशेष लाभ का योग हैं। संतान की गतिविधियों पर नजर रखना होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में उपलब्धि हासिल होने के योग हैं।

कन्या :- आज अपने पार्टनर या जिससे अपनी दिल की बात कहना चाहते हो वह कह दें। आज संयोग आपके साथ है।

तुला :- धर्म में रुचि रहेगी। कानूनी कार्रवाई, कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना चाहिए। व्यापार में नई जवाबदारी बढ़ेगी। समय का सदुपयोग होगा।

वृश्चिक :- आर्थिक स्थिति से ऋण की समस्या उभरेगी। प्रसिद्ध व्यक्ति से मेल-जोल बढ़ेगा। मकान, वाहन के क्रय-विक्रय की चर्चा संभव है।

धनु :- संतान की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। चापलूसों से सावधान रहें। रुका पैसा प्राप्त होगा। भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी।

मकर :- व्यापार में नई योजनाओं का श्रीगणेश संभव है। लेन-देन में सावधानी रखें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी।

कुंभ :- आर्थिक समस्याओं का निराकरण संभव है। व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर प्राप्त होंगे। अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें।

मीन :- साहस, पराक्रम में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय में गति आएगी। आर्थिक साधनों में बढ़ोतरी होगी। सामाजिक कार्यों में सीमित रहना चाहिए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???