scriptवृश्चिक राशि वालों को आज का दिन है बेहद खास, जानिए कैसे | Raipur: Astrology of Scorpio native | Patrika News

वृश्चिक राशि वालों को आज का दिन है बेहद खास, जानिए कैसे

locationरायपुरPublished: Oct 27, 2016 08:25:00 am

किसी व्यवस्था को जुटाने में लगे रहेंगे…

How about you go to the Sharad Purnima horoscope t

How about you go to the Sharad Purnima horoscope today.

मेष – संतान के विवाह की चिंता रहेगी। किसी व्यवस्था को जुटाने में लगे रहेंगे। सुखद समाचार प्राप्त होंगे। पड़ोसी से विवाद हो सकता है। 
वृषभ – किसी के बहकावे में निर्णय न लें। विवाह प्रस्ताव आ सकता है। कार्यों में अड़चने बनी रहेगी। हनुमान जी की आराधना से कार्य पूर्ण होंगे। 
मिथुन - स्वभाव में नर्मी लाएं। कर्ज लेने की स्थिति निर्मित होगी। जीवन साथी के साथ समय यात्रा के योग हैं। नौकरी में बदलाव की स्थिति बन रही है। समय समय पर दान जरुर करें।
कर्क – व्यवसाय स्थल पर वास्तु अनुरूप बदलाव जरूरी है। आत्मविश्वास की कमी से अवसर गवां देंगे। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पारिवारिक सदस्यों से मनोरंजन होगा। गणेश जी की विशेष कृपा रहेगी।
सिंह – कर्ज लौटाना की चिंता में घिरे रहेंगे। राजनैतिक जातकों के लिए समय वर्चस्व स्थापित करने वाला है। मौज मस्ती पर धन व्यय होगा। 
कन्या - सुखद समाचार मिलेगा, मित्रो के साथ समय व्यतीत होगा। कई दिनों से जो कार्य रुके थे पूर्ण होने वाले हैं। अपने स्वयं के घर का सपना आज साकार हो सकता है। 
तुला – वाहन का उपयोग सावधानी से करें। भूमि भवन पर निवेश करने का विचार लाभप्रद रहेगा। लोह व्यपारियों को अभी तंगी की मार से गुजरना होगा। 
वृश्चिक - आनंद में वृद्धि होगी। शिक्षा के लिए विदेश जाने का मन है, जो अभी विलंब से पूर्ण होगा। जीवन संगनी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। विवाद में विजय प्राप्त होगी। 
धनु – चल रहे कार्यो में अचानक से अवरोध आ सकते हैं। मशीनरी के बार बार बिगडऩे से उत्पादन बाधित होगा। स्वास्थ में सुधार होगा। धन मिल सकता है।
मकर – एक समय पर एक ही काम करें । नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक मतभेद उभर सकते हैं। धन निवेश का सही समय है। 
कुम्भ - मन वांछित कार्य होने के योग हैं। दिन की शुरुवात में सुखद समाचार से होगी। लघु उधोग से जुड़े जातक लाभ प्राप्त करेंगे। नौकरी पेशा लोगों के लिए समय बदलाव का है। 
मीन – समय रहते अपने-अपने कार्यो को पूरा करें। वाहन मशीनरी पर धन व्यय होगा। स्थाई संपत्ति की प्राप्ति हो सकती हे। साझेदारी में सतर्क रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो