scriptप्रॉपर्टी डीलर को महंगा पड़ा बदमाशों से उलझना, पीछा कर चाकू से किया हमला | Raipur : Attacked by property dealer chasing knife | Patrika News
रायपुर

प्रॉपर्टी डीलर को महंगा पड़ा बदमाशों से उलझना, पीछा कर चाकू से किया हमला

विरोध में बदमाशों ने उसे जान से मारने के पीछा कर कई बार चाकू से हमला किया

रायपुरFeb 14, 2016 / 12:53 pm

चंदू निर्मलकर

attack by knife

attack by knife

रायपुर. जवाहर नगर में बीती रात हुड़दंग कर रहे युवकों को मना करना एक प्रॉपर्टी डीलर को महंगा पड़ गया। विरोध में बदमाशों ने उसे जान से मारने के पीछा कर कई बार चाकू से हमला किया। घबराए डीलर ने किसी तरह दूसरे के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। अपने परिजनों को सूचना देने के बाद मौदहापारा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। घटना में घायल डीलर को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जवाहर नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर भूपेंन्द्र सिंह ने आधी रात घर के बाहर उत्पात मचा रहे कुछ युवकों को समझाइश दी। बदमाशों ने डीलर की बात को अनसुना कर उससे उलझ गए। इसके बाद मोहल्ले में ही उसे जान से मारने पीछा किया। इस दौरान युवकों ने उस पर कई बार चाकू से हमला किया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि दिलीप मिश्रा और उसके साथी बिल्लू, रिंकू और छोटू साहू ने हमला किया। किसी तरह दूसरे के घर घुसकर अपनी जान बचाई। चंगोरभाठा के रहने वाले सभी आरोपी बदमाश प्रवृत्ति के हैं। हमले में घायल डीलर को हाथ में चोटें आई है। घटना के बाद से सभी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो