Patrika Hindi News

दिवाली से पहले राजधानी पहुंची मुबंई की कॉलगर्ल, जोरों पर है जिस्म का बाजार

Updated: IST busted sex racket in raipur
देह व्यापार के लिए मुंबई से रायपुर पहुंची कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उसके साथ महिला दलाल और एक युवती व युवक भी पकड़े गए हैं। पुलिस के मुताबिक रायपुरा के गणेश नगर में दुर्ग निवासी 40 वर्षीया जया (परिवर्तित नाम) किराए के मकान में रहती थी

ऱायपुर. देह व्यापार के लिए मुंबई से रायपुर पहुंची कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उसके साथ महिला दलाल और एक युवती व युवक भी पकड़े गए हैं। पुलिस के मुताबिक रायपुरा के गणेश नगर में दुर्ग निवासी 40 वर्षीया जया (परिवर्तित नाम) किराए के मकान में रहती थी।

कुछ दिन पहले उसने मुंबई की 26 वर्षीया शबनम (परिवर्तित नाम) को बुलाया था। उसके साथ रायपुर की परवीन (परिवर्तित नाम) भी रही थी। महिला युवतियों से देह व्यापार कराती थी। पिछले कई दिनों से युवकों का आना-जाना लगा था। इसकी सूचना मिलते ही डीडी नगर पुलिस ने बुधवार को घेराबंदी कर छापा मारा। युवतियां एक दिन का 2 हजार से लेकर 5 हजार रुपए तक लेती थीं।

कमरे में महिला और दोनों युवतियों के अलावा तीन युवक भी थे। पुलिस को देखकर दो युवक भाग निकले। पाटन इलाके के चांदगांव निवासी स्वतंत्र वर्मा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने स्वतंत्र और महिला दलाल सहित दोनों युवतियों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???