Patrika Hindi News

> > > > Raipur: CG CM security guard victim of online fraud

CG CM का सिक्युरिटी गार्ड हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार, खाते से पार हुआ 97500

Updated: IST online fraud
ऑनलाइन ठगी करने वालों का जाल लगातार फैलते जा रहा है। सोमवार को छत्तीसगढ़ के सीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड के खाते से पैसे गायब होने का मामला सामने आया है

रायपुर. ऑनलाइन ठगी करने वालों का जाल लगातार फैलते जा रहा है। सोमवार को छत्तीसगढ़ के सीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड के खाते से पैसे गायब होने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरक्षक बैंक जाकर खाते का स्टेटमेंट निकलवाया। मामले की जानकारी होने पर आरक्षक ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया। बहरहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। गौरतलब है कि रायपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थ महिला डॉक्टर के खाते से लाखों रुपए इसी तरह अज्ञात व्यक्ति ने निकाल लिया। करीब डेढ़ साल बाद मौदहापारा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपियों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

दरअसल मामला यह है कि आरक्षक सुरेश सिंह मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात हैं। 8 से 10 अक्टूबर को दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन में थे। इसी दौरान उनके बैंक खाते से 97500 रुपए अज्ञात व्यक्ति ने ऑनलाइन निकाल लिया। आरोपी ने 7 बार में पूरी राशि का आहरण किया। एक बार में 20 हजार से लेकर 8500 रुपए तक निकाला है। उसका खाता न्यू शांति नगर स्थित एसबीआई बैंक में है। उसने बैंक से डिटेल निकलवाया तब यह खुलासा हुआ।

लखनऊ-इंदौर का लोकेशन
सुरेश के खाते से राशि का आहरण लखनऊ, इंदौर शहर में बता रहा है। पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट के माध्यम से मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि आहरण के दौरान पीडि़त के मोबाइल में किसी तरह का मैसेज भी नहीं आया है, जिससे उसको पता चल सके।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???