Patrika Hindi News

सिटी बस स्टॉप को किसी ने बनाया निवास स्थान तो किसी ने लगा ली गुमटी

Updated: IST City bus stop raipur
राजधानी के विभिन्न सिटी बस स्टैंड अतिक्रमण के शिकार हैं। लोगों ने स्टैंड के आस-पास कब्जा जमा लिया है। इसके चलते जहां बसों को स्टैंड से निकलने में परेशानी होती है, वहीं यात्रियों को बसों में चढऩे में दिक्कत होती है

रायपुर. राजधानी के विभिन्न सिटी बस स्टैंड अतिक्रमण के शिकार हैं। लोगों ने स्टैंड के आस-पास कब्जा जमा लिया है। इसके चलते जहां बसों को स्टैंड से निकलने में परेशानी होती है, वहीं यात्रियों को बसों में चढऩे में दिक्कत होती है। निगम के अधिकारियों की लापरवाही से अतिक्रमणकारियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। इससे यात्रियों को सफर करने में परेशानी हो रही है।

स्टैंड को बनाया निवास
अंबेडकर अस्पताल के निकट स्थित सिटी बस स्टैंड पर एक आदमी ने कब्जाकर अपना निवास बना लिया है। इसकी वजह से यात्रियो को बस स्टैंड के बाहर खड़े होकर बसों का इंतजार करना पड़ता है।

आजाद चौक पर ठेले व गुमटी वालों का कब्जा
आजाद चौक बस स्टैंड पर ठेले एवं गुमटी वालों ने कब्जा कर लिया है। असामाजिक तत्वों ने भी बस स्टैंड को अपना अड्डा बना लिया। इसलिए यहां से यात्रियों को बसों में चढऩे-उतरने में दिक्कत होती है।

रायपुर नगर निगम के महापौर प्रमोद दुबे ने बताया कि नगर-निगम की ओर से अभियान चलाकर विभिन्न सिटी बस स्टैंडों को अतिम्रमण मुक्त कराया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???