Patrika Hindi News

> > > > Raipur: CM Raman singh saving of MP Abhishek in Panama case

पनामा मामले में भाजपा, कांग्रेस लगी है सांसद अभिषेक को बचाने: अमित जोगी

Updated: IST Amit Jogi objects over MP Abhishek Singh
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के करीबी माने जाने वाले कवासी लखमा कभी भी कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं

दंतेवाड़ा. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के करीबी माने जाने वाले कवासी लखमा कभी भी कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं। इस बात का संकेत दंतेवाड़ा पहुंचे छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता व मरवाही विधायक अमित जोगी ने दिया है। मां दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान लखमा के पार्टी में शामिल होने की बात पर अमित ने कहा कि यह घर की बात है।

गौरतलब है कि कांग्रेसी विधायक लखमा के बेटे हरीश कवासी पहले ही छजकां में शामिल हो चुके हैं। पनामा मामले में मुख्यमंत्री के बेटे व सांसद अभिषेक सिंह का नाम आने पर जोगी ने कहा कि पक्ष-विपक्ष दोनों सांसद को बचाने में लगे हुए हैं। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई लेकिन भाजपा सरकार होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं हुई। 90 दिन पूरे होने के साथ ही मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे।

जोगी ने भाजपा-कांग्रेस को पोलावरम पर घेरा

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पोलावरम मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। गुरुवार को पोलावरम बांध पर दिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और जयराम रमेश के बयानों की निंदा करते हुए जोगी ने कहा कि यह बयान उनकी आदिवासी विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है। दोनों नेताओं ने आंध्र प्रदेश में बन रहे पोलावरम बांध के निर्माण को जायज ठहराया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे