scriptVIDEO: नोटबंदी:  कांग्रेस ने किया RBI दफ्तर का घेराव, दिग्गज हुए शामिल | Raipur: Congress gheraoes RBI office in Chhattisgarh | Patrika News

VIDEO: नोटबंदी:  कांग्रेस ने किया RBI दफ्तर का घेराव, दिग्गज हुए शामिल

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2017 02:28:00 pm

नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस ने मंगलवार को देशभर में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के दफ्तरों का घेराव किया। 

Congress gheraoes RBI office in Chhattisgarh

Congress gheraoes RBI office in Chhattisgarh

रायपुर. नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस ने मंगलवार को देशभर में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के दफ्तरों का घेराव किया। राजधानी में आरबीआई के ऑफिस का घेराव करने निकले प्रदेश प्रभारी हरिप्रसाद ने कहा की नोटबंदी के दो महीने बाद भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जबकी प्रधानमंत्री ने दावा किया था कि सिर्फ ५० दिन में समस्याएं समाप्त हो जाएंगे। हरिप्रसाद के मुताबिक जो झूठे बयान सरकार की ओर से आ रहे है उनके खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन करने का फैसला किया है।


नोटबंदी आंदोलन के लिए नियुक्त कांग्रेस के प्रदेश समन्वयक अनिल शर्मा ने कहा है, कि अगले चरण में 24 जनवरी को रायपुर में प्रदेश स्तरीय जन संवेदना सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। 

रिजर्व बैंक मुख्यालय घेराव में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी बी.के. हरिप्रसाद, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने नियुक्त प्रदेश समन्वयक अनिल शर्मा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस. सिंहदेव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. चरणदास महंत, दुर्ग लोकसभा सांसद ताम्रध्वज साहू, राज्यसभा सासंद छाया वर्मा आदि कई दिग्गज शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो