scriptकांग्रेस विधायक आरके राय बोले – जोगी की पार्टी से लडूंगा 2018 का विस चुनाव | Raipur: Congress MLA RK Rai said, join Jogi's party before election of 2018 | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस विधायक आरके राय बोले – जोगी की पार्टी से लडूंगा 2018 का विस चुनाव

बालोद जिले के गुंडरदेही से कांग्रेस के विधायक आरके राय ने बयान दिया है कि वे 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले वे कांग्रेस का दामन छोडक़र जोगी की पार्टी ज्वाइन कर लेंगे। 

रायपुरSep 11, 2016 / 05:44 pm

अभिषेक जैन

congress oppose

ajit jogi

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की नई पार्टी बनाने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी से उदासीन लोग उनसे लगातार जुड़ रहे हैं। राजनांदगांव, बिलासपुर, बालोद जैसे जिलों से तो सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोगी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस विधायकों में खुले तौर पर सियाराम कौशिक और आरके राय समर्थन करते दिखते हैं और ऐसा माना जाता है कि वे दोनों भी जल्द छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। हालांकि इन्होंने अभी तक पत्ते नहीं खोले हैं।

रविवार को बालोद जिले के गुंडरदेही से कांग्रेस के विधायक आरके राय ने बयान दिया है कि वे 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले वे कांग्रेस का दामन छोडक़र जोगी की पार्टी ज्वाइन कर लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में जोगी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर से जोगी को भारी सहयोग मिल रहा है। लोग रमन सरकार से तंग आ चुके हैं और बदलाव चाहते हैं और वो बदलाव सिर्फ अजीत जोगी की पार्टी ही दिला सकती है।

गुंडरदेही विधायक ने कहा बालोद जिले से सैकड़ो लोग जोगी का दामन थाम रहे है और जल्द ही बालोद जिला कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। पार्टी छोडक़र जाने वालों को लेकर कांग्रेस पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि जो पार्टी के प्रति ईमानदार हैं वे छोडक़र जाएंगे नहीं और पार्टी के अंदर भितरघात करने वालों को वे नहीं रोकेंगे। हालांकि राय के कांग्रेस छोडक़र जाने के विचार पर जानकारों का कहना है कि इससे कांग्रेस का काफी नुकसान उठाना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो