scriptछोटा भाई ना हो परेशान, बड़े भाई ने उसके सामने ही नाले में कूंदकर दे दी जान | Raipur: Elder brother suicide infront of younger brother | Patrika News
रायपुर

छोटा भाई ना हो परेशान, बड़े भाई ने उसके सामने ही नाले में कूंदकर दे दी जान

हार्ट की बीमारी से परेशान युवक ने छोटे भाई के सामने तिफरा के गोकने नाले में कूदकर खुदकुशी कर ली। छोटा भाई उसे बचाने के लिए पानी में कूदा, लेकिन बचा नहीं सका।

रायपुरSep 19, 2016 / 09:32 pm

अभिषेक जैन

death into the river from ganesh visarjan

death into the river from ganesh visarjan

बिलासपुर. हार्ट की बीमारी से परेशान युवक ने छोटे भाई के सामने तिफरा के गोकने नाले में कूदकर खुदकुशी कर ली। छोटा भाई उसे बचाने के लिए पानी में कूदा, लेकिन बचा नहीं सका। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मृतक का शव पानी से बाहर निकाला गया।

सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार यादव मोहल्ला तिफरा निवासी शिवशंकर साहू पिता संतोष साहू (27) पिछले 6 साल से हार्ट की बीमारी से परेशान था। तीन वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। लगातार उपचार कराने के बावजूद उसे बीमारी से राहत नहीं मिल रही थी। सोमवार शाम साढ़े 4 बजे वह घर से बाहर निकला। संदेह होने पर छोटा भ्भाई दीपक उसके पीछे गया। उधर शिवशंकर गोकने नाला पुलिया पर पहुंचकर पानी में कूद गया। उसे बचाने के लिए दीपक भी नाले में कूदा, उसके साथ कुछ और लोग भी बचाने के लिए पानी में कूदे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। एक घंटे पतासाजी के बाद शिवशंकर का शव बाहर निकाला गया। पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो