Patrika Hindi News

> > > > Raipur: Found Skeleton of missing man in room after 1.6 year

Video Icon डेढ़ साल बाद कमरे में मिला युवक का कंकाल, पत्नी बोली-  दफना दिया था

Updated: IST found Skeleton in bedroom
खम्हारडीह के सतनाम चौक में एक बाड़ा के झोपड़ी से गुरुवार को करीब डेढ़ वर्ष पहले लापता हुए एक व्यक्ति का कमरे के अंदर बनी कब्र से नरकंकाल बरामद किया गया।

रायपुर. खम्हारडीह के सतनाम चौक में एक बाड़ा के झोपड़ी से गुरुवार को करीब डेढ़ वर्ष पहले लापता हुए एक व्यक्ति का कमरे के अंदर बनी कब्र से नरकंकाल बरामद किया गया। इस दौरान महिला, बच्चे व मृतक के परिजन मौजूद थे। पुलिस के अनुसार, पत्नी ने बताया, पति राजविंदर सिंह को शुगर की बीमारी थी।

लंबे समय तक इलाज के बाद उनकी मौत हो गई। फिर आनन-फानन में घर में ही कब्र बनाकर अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान उसने एक परिचित युवक रामाधर की मदद ली थी। हालांकि पति की मौत के बाद घरवालों को बिना बताए अन्य युवक की मदद को लेकर पुलिस जांच कर रही है। हत्या की आशंका के मद्देनजर भी जांच होगी।

एेसे हुआ खुलासा
राजविंदर सिंह के गायब रहने के बाद पत्नी ने ससुराल के लोगों को मौत व अंतिम संस्कार की खबर कई महीने बाद दी। इससे भाई आजादविंदर सिंह निवासी तेलीबांधा को शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच के बाद शव घर में दफनाए जाने का खुलासा हुआ।

सभी बिंदुओं की जांच
पंडरी थाना टीआई नासिर बाटी ने बताया कि महिला की भूमिका को लेकर पुलिस जांच कर रही है। उसने डेढ़ साल पहले घर में मौत के बाद लाश दफनाने की जानकारी दी है। क्या परिस्थितियां थीं, इसके सबूत जुटाए जा रहे हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे