scriptVideo: जयपुर रैली : जिले भर से हजारों भाजपा कार्यकर्ता रवाना | Jaipur rally: thousands from all over the district BJP workers leave | Patrika News

Video: जयपुर रैली : जिले भर से हजारों भाजपा कार्यकर्ता रवाना

locationजयपुरPublished: Dec 13, 2015 02:12:00 pm

Submitted by:

सरकार के दो साल का कामकाज पूरा होने पर भाजपा की ओर से जयपुर में आयोजित हो रही रैली में आज बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से 71 बसों व 20 कारों में सवार होकर विधायक डॉ. जशवंत सिंह यादव के नेतृत्व में साढे तीन हजार लोग जयपुर गए।

सरकार के दो साल का कामकाज पूरा होने पर भाजपा की ओर से जयपुर में आयोजित हो रही रैली में आज बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से 71 बसों व 20 कारों में सवार होकर विधायक डॉ. जशवंत सिंह यादव के नेतृत्व में साढे तीन हजार लोग जयपुर गए।

बहरोड़ से भी सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जयपुर रैली के लिए रवाना हुए। खैरथल में विधायक रामहेत सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ता जयपुर रवाना हुए। रामगढ़, किशनगढ़बास सहित अन्य क्षेत्रों से भारी संख्या मे कार्यकर्ता जयपुर रवाना हुए हैं।
Thousands of bjp workers went to <a href=jaipur” title=”Thousands of bjp workers went to jaipur” src=”http://images.patrika.com/mediafiles/2015/12/13/thousands-of-bjp-workers-went-to-jaipur-566d2cabdf728_l.jpg” border=”0″ align=”left”>


















रैली में जाने वाले प्रमुख स्थानीय नेताओं में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष देवेन्द्र यादव, जिला पार्षद देशराज खरेरा, नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जलेसिह यादव, राकेश शर्मा पालिक उपाध्यक्ष, शहर व देहात मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता, विक्रम यादव, माढऩ मण्डल अध्यक्ष अश्वनी टाइगर, रामवतार यादव, आवेश दीवान, गजराज मैनेजर, मनोज संरपच, शीशराम पोषवाल आदि प्रमुख लोग थे।
Thousands of bjp workers went to jaipur

उधर, राज्य सरकार के दो साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से रविवार को जयपुर में होने वाली रैली की तैयारियों को अलवर में भी अंतिम रूप दिया गया।
Thousands of bjp workers went to jaipur

अलवर से बड़ी संख्या में बस व कारों के जरिए पाटी के कार्यकर्ता पहुंचेंगे। जिले भर के बस संचालकों को रैली में चलने के लिए सुनिश्चित किया गया है।

अलवर के प्रभारी मंत्री हेमसिंह भड़ाणा ने भी सर्किट हाउस में रैली के समन्वयकों से अंतिम तैयारियों को जाना। पार्टी जिलाध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने दो टीमों का गठन किया। येे टीमें नेशनल हाइवे आठ पर मनोहरपुर टोल एवं दौसा जयपुर मार्ग पर राजठोग टोल पर बसों की रिपोर्ट तैयार करेंगे।



यहां बसों की संख्या के अलावा कार्यकर्ताओं की गिनती तक की जाएगी। इस दौरान रैली समन्वयक नरेश शर्मा, संजय नरूका, मीडिया प्रभारी दीपक यादव, रमेश रावत, कर्ण सिंह यादव, अनिल जिन्दल, रामावतार रावत सहित काफी पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।



भाजपा की जयपुर में प्रस्तावित रैली को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों ने आमजन को जानकारी दी। पार्षद राजेन्द्र छीपी ने बताया कि घर-घर जाकर आमजन को रैली में चलने का आह्वान किया गया। विधानसभावार कुछ नेताओं ने खुद के प्रचार के लिए भी अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को ले जाने की तैयारी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो