scriptत्योहार में यात्रियों को बड़ी सुविधा, 10 से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों में एक अस्थायी कोच | Raipur : Great convenience to passengers in Festival | Patrika News
रायपुर

त्योहार में यात्रियों को बड़ी सुविधा, 10 से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों में एक अस्थायी कोच

अमरकंटक एक्सप्रेस में त्योहारी यात्रियों की संख्या बढऩे से रेलवे एक फेरे
के लिए दुर्ग-जबलपुर के लिए 10 नवंबर को स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है

रायपुरOct 31, 2015 / 12:06 pm

चंदू निर्मलकर

demo pic

demo pic

रायपुर. अमरकंटक एक्सप्रेस में त्योहारी यात्रियों की संख्या बढऩे से रेलवे एक फेरे के लिए दुर्ग-जबलपुर के लिए 10 नवंबर को स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है।

यह गाड़ी 01753 नम्बर के साथ 10 नवम्बर को जबलपुर से दुर्ग आएगी और 01754 नम्बर के साथ 10 नवम्बर को शाम 7.50 बजे दुर्ग स्टेशन से रवाना होगी। इस ट्रेन में 2 एसएलआर/ एसएलआरडी, 4 सामान्य, 10 स्लीपर कोच, 1 एसी-।, 2 एसी-।। एवं 4 एसी-।।। सहित कुल 23 कोच होंगे, जो दुर्ग से चलकर रायपुर स्टेशन से रात 8.40 बजे छूटेगी और भाटापारा, बिलासपुर, पेंड्रारोड, अनूपपुर, शहडोल, कटनी दक्षिण से होकर जबलपुर सुबह 9 बजे पहुंचेगी।

3 ट्रेनों में एक अस्थायी कोच
कोरबा से विशाखापट्टनम के बीच चलने वाली लिंक एक्सप्रेस में एक एसी थर्ड कोच की सुविधा यात्रियों को अस्थायी तौर पर कोरबा से दो से सात नवंबर तक मिलेगी। विशाखापट्टनम से एक से छह नवंबर तक। इसी तरह पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच पुरी से 3 से 6 नवंबर तक और दुर्ग से 4 से 7 नवंबर तक लगाया जा रहा है।

सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त सेकंड एसी कोच सिकंदराबाद से 3 से 1 दिसंबर तक तथा दरभंगा से 6 नवंबर से 4 दिसंबर तक लगेगा। कामाख्या-एलटीटी एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच 31 अक्टूबर को लगकर चलेगा।

Hindi News/ Raipur / त्योहार में यात्रियों को बड़ी सुविधा, 10 से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों में एक अस्थायी कोच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो