Patrika Hindi News

> > > > Raipur: Group of youth beaten hotel manager and looted cash

Photo Icon धड़धड़ाते हुए होटल में घुसे 2 दर्जन युवक, मैनेजर से मारपीट कर नगदी लूटकर हुए फरार

Updated: IST looted in hotel
टाटीबंध इलाके में एक होटल में बुधवार को करीब दो दर्जन युवकों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है। अरोपी धड़धड़ाते हुए दुकान में घुसे और मैनेजर से गाली-गालौच करते हुए मारपीट कर गल्ले में रखे करीब 15000 लेकर फरार हो गए

रायपुर. टाटीबंध इलाके में एक होटल में बुधवार को करीब दो दर्जन युवकों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है। अरोपी धड़धड़ाते हुए दुकान में घुसे और मैनेजर से गाली-गालौच करते हुए मारपीट कर गल्ले में रखे करीब 15000 लेकर फरार हो गए। होटल के मैनेजर की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

loot in hotel

मिली जानकारी के अनुसार टाटीबंध स्थित शिव होटल में बुधवार को रात करीब 8 बजे करीब दो दर्जन युवक घुस गए। दुकान मैनेजर रामेश्वर सिंह से गाली-गलौज करते हुए मारपीट करते हुए तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। दुकान के बाहर रखी खाने-पीने की चीजें व मिठाइयां फेंक दी और होटल के भीतर भी जमकर तोडफ़ोड़ की। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना आमानाका पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लड़के भाग निकले। आरोपियों में सूरज साहनी भी शामिल है। वह बदमाश है और उसके खिलाफ थाने में कई मामले हैं। चोरी के आरोप में भी जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

demolition in hotel

दो दिन पहले हुआ था विवाद

मामला लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। होटल मालिक राजेश्वर सिंह दो दिन पहले इस संबंध में अपने साथियों से चर्चा कर रहे थे। राजेश्वर उधारी दिए पैसे को वापस लेने की बात कह रहे थे। इसी दौरान सूरज वहां से गुजरा, सूरज ने इस पर आपत्ति जाहिर करने लगा जिससे दोनों में बहस हो गई। राजेश्वर को जान से मारने की धमकी देते हुए सूरज वहां चला गया। इसकी शिकायत पीडि़तों ने आमानाका थाने में की। इसके बाद से सूरज गायब था। अचानक बुधवार को अपने साथियों के साथ दुकान में हमला कर दिया। पीडि़तों के मुताबिक आरोपी गल्ले में रखा 15 हजार रुपए भी लूट कर ले गए हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???